शादी के बाद और भी खूबसूरत हो गई है यह एक्ट्रेस
शादी के बाद और भी खूबसूरत हो गई है यह एक्ट्रेस
Share:

आए दिन अपनी हॉटनेस से सभी को दीवाना बनाने वाली टीवी की किन्नर बहू यानी रुबीना दिलायक ने शादी के बाद पहले से भी ज्यादा लोकप्रिय हो गई हैं जी हाँ, वह शादी के बाद और ज्यादा खूबसूरत नजर आने लगीं हैं. आप सभी देख सकते हैं एक तरफ जहां उनका शो शक्ति टीआरपी पर टॅाप पर बना हुआ है वहीं दूसरी तरफ इंस्टाग्राम पर उनकी आए दिन कोई ना कोई तस्वीर वायरल हो रही है और पसंद भी की जा रही है.

जी दरअसल इस बार फिर से रुबीना ने अपने पति अभिनव के साथ बोल्ड तस्वीर शेयर की है जिसे शेयर कर उन्होंने लिखा है Doing What i LOVE WITH the One @ashukla09 I Love इसमें वह हॉट अंदाज में नजर आ रहीं हैं. इसी के साथ एक तस्वीर उन्होंने दुल्हन बनी हुई शेयर की है और लिखा है Spot the difference इसी के साथ एक तस्वीर और शेयर कर उन्होंने लिखा है thank you ALL for your wishes and prayers..... m recovering and NOW I AM back to “what i love” - work

वैसे आप सभी को बता दें कि रुबीना ऐसी पहली टीवी एक्ट्रेस हैं जो कि किन्नर की भूमिका निभा कर एक नायाब उदाहरण पेश कर रही हैं और उन्हें खूब पसन्द भी किया जा रहा है. 'शक्ति-अस्तित्व के एहसास की' में किन्नर की भूमिका से फेम में आईं रुबीना इन दिनों लगातार पॉपुलर हो रहीं हैं. उनका हर अंदाज सभी से जुदा है और अलग भी. रुबीना निजी जिंदगी में अपनी छवि एक ग्लैमरस एक्ट्रेस की बना चुकीं हैं जो उनकी तस्वीरों में साफ़ नजर आती हैं.

दीपवीर के साथ ही यह टीवी कपल भी बंधा शादी के बंधन में, सामने आई तस्वीरें

एकता और अनीता की दोस्ती को लगी नजर, टूट गया रिश्ता

हिना ने दिया अपने बेस्ट फ्रेंड का साथ, कहा- 'प्रियांक साफ़ दिल का है'

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -