फिर हॉटनेस का तड़का लगाते नजर आईं किन्नर बहु

Sep 15 2018 03:30 PM
फिर हॉटनेस का तड़का लगाते नजर आईं किन्नर बहु

छोटे परदे पर किन्नर बहू के नाम से मशहूर हो चुकीं रूबीना दिलायक ने 21 जून को अपने बॉयफ्रेंड अभिनव शुक्ला के साथ शादी की है. शादी के बंधन में बंधने के बाद रूबीना दिलायक अब फिर से अपने शो में वापसी कर चुकी हैं. रूबीना अब 'शक्ति: अस्तित्व के एहसास की' के सेट पर लौट आईं हैं और उन्होंने गणश चचतुर्थी भी मना ली है. रुबीना जब वापस आईं तो उनके को-स्टार्स ने बहुत अच्छा इंतज़ाम किया था जिसकी तस्वीर क्लिक कर रुबीना ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर पोस्ट शेयर कर लिखा था 'जब कोई मुझसे पूछता है कि, हमारे शो की सफलता का राज क्या है, तब मैं हमेशा कहती हूं हमारी टीम. ये एक छोटा सा उदाहरण है ये बात साबित करने के लिए. अपने टीममेट को जानना और उनके साथ खुशी बांटना सबसे बड़ा सीक्रेट है. सेट पर ब्राइड की वापसी पर ऐसा वेलकम मिला, थैंक्यू'.

शादी के बाद पहली बार इतनी हॉट नजर आई किन्नर बहू

आपको बता दें कि बीते कल भी उन्होंने कुछ फोटोज शेयर की हैं जो बहुत हॉट हैं इन तस्वीरों में वह सेक्सी दिखाई दे रहीं हैं. रुबीना ने अपने बॉयफ्रेंड अभिवन शुक्ला से शिमला की खूबसूरत वादियों में शादी की थी और उसके बाद अभिनव के होमटाउन लुधियाना में दोनों की रिसेप्शन पार्टी थी. इसके बाद दोनों ने अपनी ग्लैमर इंडस्ट्री के लिए मुंबई में रिसेप्शन पार्टी का आयोजन किया था जहाँ कई सेलेब्स आए थे.

'पिंकी' बनकर इंस्टाग्राम पर कहर बरपा रहीं हैं किन्नर बहु

आपको बता दें कि रूबीना इस वक्त टीवी शक्ति: अस्तित्व की एहसास की में दिखाई दे रही है. यह शो टीवी के मशहूर शो में से एक माना जाता है और उनके पति अभिनव शुक्ला को आप टीवी शो सिलसिला बदलते रिश्तों को देख रहे होंगे जहाँ वह नेगेटिव किरदार में हैं.

'परफेक्ट कपल' बनी टीवी की यह मशहूर जोड़ी

'शक्ति' में बड़ा ट्विस्ट, सौम्या और हरमन के साथ होगा कुछ ऐसा

छोटे पर्दें की यह आदर्श बहुऐं असल में दिखती है इतनी हॉट