रुबीना दिलैक और अभिनव शुक्ला की तस्वीरें हुई वायरल, रीक्रिएट किया वेडिंग मोमेंट
रुबीना दिलैक और अभिनव शुक्ला की तस्वीरें हुई वायरल, रीक्रिएट किया वेडिंग मोमेंट
Share:

देश के सबसे बड़े और चर्चित टीवी रियलिटी शो 'बिग बॉस 14' की विजेता रुबीना दिलैक इस वक़्त पंजाब के लुधियाना में अपने ससुराल में हैं। एक्ट्रेस अपने हस्बैंड अभिनव शुक्ला के साथ छुट्टियां मनाने गई हुई हैं, जिसकी झलक वे फोटोज एवं वीडियो साझा कर दे रही हैं। वही पंजाब में रहते हुए रुबीना एवं अभिनव ने अपने वेडिंग रिसेप्शन के स्पेशल पलों को फिर से रीक्रिएट करने का निर्णय लिया। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Rubina Dilaik (@rubinadilaik)

फोटोज को रीक्रिएट करते हुए रुबीना पिंक कलर के सलवार सूट में दिखाई दी तथा अभिनव व्हाइट टी-शर्ट और पैंट पहने नजर आए। रुबीना ने फोटोज साझा करते हुए लिखा, 'रिक्रिएटिंग एंड रिलिविंग इन मोमेंट्स'। सिंपल कपड़े पहने हुए, कपल बेहद ही सुन्दर लग रहा है। फोटोज में स्पष्ट दिखाई दे रहा है कि वे अपनी जिंदगी के सबसे अच्छे पलों को एक साथ जी रहे हैं। 

रुबीना दिलैक ने 21 जून, 2018 को शिमला में अभिनव शुक्ला से विवाह किया था। कपल ने अपने रिश्तेदारों तथा नजदीकी मित्रों की उपस्थिति में शादी की थी, जिसकी फोटोज सोशल मीडिया पर बहुत वायरल हुई थी। इससे पहले रुबीना ने अपने सोशल मीडिया पर कुछ फोटोज साझा की थी, जिसमें उन्होंने यह जानकारी शेयर की थी कि वे पंजाब के लिए रवाना हो चुके हैं, जहां बिग बॉस विजेता ने ग्रीन कलर की पैंट, व्हाइट ब्रालेट तथा एक खूबसूरत पिंक कलर का टॉप पहना था, वहीं अभिनव ने डेनिम एवं एक व्हाइट टी-शर्ट पहनी थी। अभिनव ने तस्वीरों को साझा करते हुए कैप्शन में लिखा था, उड़ान भरने का समय, मां के आलू पराठे खाने तथा उनके द्वारा जमा किए गए 15 किलो आम खाने की प्रतीक्षा...

जमानत के बाद पहली बार दिखे पर्ल वी पुरी, इस अंदाज में आए नजर

'शौर्य की अनोखी कहानी' के बाद ये मशहूर सीरियल होने जा रहा है ऑफ एयर

इस मशहूर अदाकारा को मिल रही है दुष्कर्म की धमकिया

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -