'मां वैष्णो देवी' में काम करने को लेकर रुबीना दिलाइक ने कही यह बात
'मां वैष्णो देवी' में काम करने को लेकर रुबीना दिलाइक ने कही यह बात
Share:

देश में अनलॉक 1.0 लग चूका है और इसमें  दी गई ढील के दौरान ज्यादातर फिल्मों और टीवी शोज की शूटिंग दोबारा शुरू हो गई है। वहीं सरकार की नई गाइडलाइन्स के मुताबिक शूटिंग के दौरान कम से कम स्टाफ के साथ शूटिंग करना अनिवार्य है। इसके अलावा शूटिंग में नए बदलाव होने के कारण कई टीवी शोज को बंद किया जा चुका है। सिर्फ इतना ही कई शोज की स्टारकास्ट को लेकर बड़े बदलाव देखने को मिले हैं। वहीं इस बीच खबरें थी कि 'जग जननी मां वैष्णोदेवी' शो में लीड रोल निभा रही पूजा बनर्जी ने अपने बॉयफ्रेंड कुणाल वर्मा से शादी करने के बाद इस शो को बीच में ही छोड़ दिया है।एक मिडिया रिपोर्टर को  दिए एक इंटरव्यू में पूजा ने बताया था कि वह अपनी शादी को कुछ समय देने के लिए अगले कुछ महीनों या पूरे साल का ब्रेक लेना चाहती हैं। 

इस दौरान सुनने में आ रहा था कि टीवी एक्ट्रेस रुबीना दिलाइक को माइथोलॉजिकल शो 'जग जननी मां वैष्णोदेवी' में काम करने का मौका मिल गया है।  एक अलग मिडिया को दिए इंटरव्यू में रुबीना दिलाइक ने इन सभी रिपोर्ट्स को बेबुनियाद बताया है और उन्होंने कहा है कि वह शो नहीं कर रही हैं। और अब रुबीना ने खुद इस बात की पुष्टि की है कि वो शो नहीं कर रही है, वहीं ऐसे में देखना यह है कि पूजा बनर्जी की जगह इस शो में किस अभिनेत्री को लीड रोल के लिए अप्रोच किया जाता है। इसके साथ ही पूजा बैनर्जी ने इस शो में मां वैष्णो देवी की भूमिका निभाई, जो लंबे समय से दर्शकों से सकारात्मक प्रतिक्रिया प्राप्त कर रही है। 

वहीं इसका प्रीमियर पिछले साल सितंबर में हुआ था और इसमें तोरा रसपुत्र, मदिराक्षी मुंडले, ऋषिकेश पांडे और इशिता गांगुली जैसे कई कलाकार मुख्य भूमिका में मौजूद  हैं।यदि  मीडिया रिपोर्ट्स की माने तो पूजा बनर्जी के लीड रोल में आने के लिए मेकर्स पहले से ही किसी एक्ट्रेस की तलाश में हैं। वहीं श्रेनु पारिख, सोनारिका भदोरिया, तेजस्वी प्रकाश और अन्य जैसे टीवी सितारों के नाम भी इस शो के लिए सामने आए हैं। वहीं रुबीना दिलाइक इस शो से पहले सीरियल 'शक्ति अस्तित्व के एहसास की' में नजर आ चुकी हैं। इस शो में रुबीना दिलाइक ने एक किन्नर का किरदार निभाया था।

इन टीवी अभिनेत्रियों ने ट्रोलर्स को दिया है करारा जवाब

पायल रोहतगी ने शांत सिंह राजपूत की आत्महत्या को बताया मर्डर

'ट्रिपल एक्स' फेम प्रयांसा तलुकदार ने शेयर की यह तस्वीर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -