पायल रोहतगी ने शांत सिंह राजपूत की आत्महत्या को बताया मर्डर
पायल रोहतगी ने शांत सिंह राजपूत की आत्महत्या को बताया मर्डर
Share:

बॉलीवुड के जाने माने एक्टर सुशांत सिंह राजपूत की आत्महत्या को लेकर तरह-तरह की बातें सामने आ रही है। वहीं सुशांत सिंह राजपूत की आत्महत्या के बाद बॉलीवुड स्टार कंगना रनौत ने उनकी मौत को ‘प्लान्ड मर्डर’ करार दिया था। इसके साथ ही अब इस मामले में बिग बॉस फेम पायल रोहतगी ने भी एक वीडियो रिकॉर्ड कर एक्टर के निधन को ‘मर्डर’ करार दिया है। वहीं एक्ट्रेस पायल रोहती ने अपने इस वीडियो में कई गंभीर सवाल उठाए हैं। इसके साथ ही उन्होंने वीडियो में बात करते हुए कहा है कि सुशांत सिंह राजपूत जैसा कलाकार जो बेहद फिट था वो भला खुद को फांसी से लटकाकार कैसे मार सकता था। वहीं  जो इंसान फिट होता है वो अपनी बॉडी को ऊपर की ओर खींचता है और बाहर निकलने की कोशिश करता है। 

वहीं ऐसे में वो आत्महत्या नहीं कर सकता। वहीं इतना ही नहीं, पायल रोहतगी ने सुशांत सिंह राजपूत के सायकायट्रिस्ट डॉक्टर पर भी शक जताया है।इसके साथ ही उन्होंने कहा है कि वो उस डॉक्टर को निजी तौर पर जानती हैं जो हर व्यक्ति को बायपोलर डिसऑर्डर का ही शिकार बताते हैं। वहीं  पायल रोहतगी ने इसके साथ ही दिंवगत अभिनेता की गर्लफ्रेंड रिया चक्रवर्ती, महेश भट्ट और सलमान खान पर भी निशाना साधा है। इसके साथ ही पायल रोहतगी ने अपने करीब 10 मिनट लंबे इस वीडियो में कई ऐसी बाते कही हैं जो सोचने पर मजबूर कर देने वाली है।वहीं  एक्ट्रेस का ये वीडियो को आप नीचे देख सकते हैं।

आपकी जानकारी के लिए बता दें की  पायल रोहतगी ने इस वीडियो में कहा है कि वो समझती हैं कि ये आत्महत्या नहीं बल्कि एक मर्डर है। इसके साथ ही उन्होंने अंदेशा जताया है कि डिप्रेशन से जूझ रहा एक आदमी भला मरने से पहले पार्टी कैसे कर सकता है। इसके अलावा वो आत्महत्या करने से पहले अनार का जूस कैसे पी सकता है। वहीं इसीलिए इन सभी पहलूओं पर जांच होनी चाहिए। इसके साथ ही उन्होंने कहा है कि वो जितना सुशांत सिंह राजपूत की आत्महत्या की खबरों के बारे में पढ़ रही है उतना ही उन्हें गुस्सा आ रहा है। वहीं जिसके बाद उन्होंने ये वीडियो शेयर कर गंभीर सवाल उठाए हैं।

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

 

A post shared by Team Payal Rohatgi (@payalrohatgi) on

आ सकता है सीरियल 'प्यार की ये एक कहानी' का सीजन 2

पूजा बनर्जी ने इस वजह से छोड़ा सीरियल वैष्णो देवी

चमन बहार का ये एक्टर महाभारत में इस किरदार में आया था नजर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -