इन टीवी अभिनेत्रियों ने ट्रोलर्स को दिया है करारा जवाब
इन टीवी अभिनेत्रियों ने ट्रोलर्स को दिया है करारा जवाब
Share:

आज के समय सोशल मीडिया पर सेलेब्स के कमेंटबॉक्स में गंदी मानसिकता वाले लोग अपनी भड़ास निकालते है और ऐसी-ऐसी भद्दी-भद्दी बातें लिखते है कि जिसे पढ़ने के बाद किसी का भी खून खौल सकता है। इसके साथ ही टीवी की दुनिया की कुछ ऐसी हसीनाएं है जो ट्रोलर्स को यूं ही नहीं जाने देती है। वहीँ उर्वशी ढोलकिया से लेकर कई ऐसी अदाकाराएं है जो ट्रोलर्स को करारा जवाब दे चुकी हैं।

श्वेता साल्वे
श्वेता साल्वे कुछ दिन पहले ही आशका गोराडिया से ऑनलाइन योगा सीख रही थी। वहीं योगा क्लास के दौरान ही कई लोग उनके वीडियो पर भद्दे-भद्दे कमेंट्स करने लगे थे। इसके बाद श्वेता ने हर एक यूजर की जमकर क्लास लगाई थी। 

आशका गोराडिया
इसके साथ ही 'नागिन' फेम आशका गोराडिया ने ऑनलाइन योगा क्लास पर आए भद्दे कमेंट्स लिखने वालों को खूब खरी खोटी सुनाई थी, जिसके बाद ट्रोलर्स मैसेजबॉक्स के माध्यम से उनसे माफी भी मांगते हुए भी नजर आए थे।

चारु असोपा
वहीं चारु असोपा की कुछ तस्वीरों के लिए ट्रोलर्स ने उन्हें खूब बुरा-भला कहा था। इसके अलावा चारु की एक तस्वीर पर यूजर ने कमेंट किया था कि, 'बॉडी दिखाने का इतना ही शौक है तो पूरा दिखाओ'। इस कमेंट को पढ़ने के बाद चारु का खून खौल गया और उन्होंने जवाब में लिखा कि, 'अगर मेरे पास बॉडी है तो मैं जरुर दिखाऊंगी...तुम्हारे पास है तो तुम भी दिखाओ।'

स्मृति खन्ना
कुछ दिन पहले ही 'मेरी आशिकी तुमसे ही' फेम स्मृति खन्ना मां बनी है। इसके साथ ही डिलीवरी के 1 हफ्ते बाद ही स्मृति ने अपना वजन घटा लिया था। इस दौरान की कई तस्वीरों को स्मृति ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट्स पर भी शेयर किया था। वहीं स्मृति खन्ना की इन तस्वीरों को देखने के बाद कई लोगों ने उनपर फोटो को एडिट करने का आरोप लगाया था। वहीं बाद में स्मृति ने लोगों को खूब लताड़ा था।

हिमांशी खुराना
'बिग बॉस 13' फेम हिमांंशी खुराना को अक्सर ट्रोलर्स का सामना करना पड़ता है। इसके साथ ही हिमांशी हर बात ट्रोलर्स को करारा जवाब देती हैं।

रुबीना दिलाइक
'शक्ति अस्तित्व के एहसास की' फेम रुबीना दिलाइक की बिकिनी तस्वीरों के लिए ट्रोलर्स ने उन पर निशाना साधा था। वहीं ट्रोलर्स को जवाब देते हुए रुबीना ने कहा था कि उन्हें लोगों की बातों से कोई भी फर्क नहीं पड़ता है।

उर्वशी ढोलकिया
इंस्टाग्राम पर शेयर की गई एक तस्वीर पर उर्वशी को एक यूजर ने गोल्ड डिगर कहा था, जिसके बाद उन्होंने ट्रोलर को जमकर फटकार लगाई थी।

ऐश्वर्या सखूजा
'सास बिना ससुराल' फेम ऐश्वर्या सखूजा ने हाल ही में एक यूजर को गंदा कमेंट करने की वजह से लताड़ा था।

आ सकता है सीरियल 'प्यार की ये एक कहानी' का सीजन 2

पूजा बनर्जी ने इस वजह से छोड़ा सीरियल वैष्णो देवी

चमन बहार का ये एक्टर महाभारत में इस किरदार में आया था नजर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -