इस मशहूर एक्ट्रेस ने समझाई कंडोम की अहमियत, देंखे ये VIDEO
इस मशहूर एक्ट्रेस ने समझाई कंडोम की अहमियत, देंखे ये VIDEO
Share:

इस शुक्रवार को मशहूर एक्ट्रेस नुसरत भरुचा की फिल्म 'जनहित में जारी' रिलीज हुई है। फिल्म सेफ सेक्स एवं कंडोम जैसे मसलों पर आधारित है। ऐसे में प्रशंसकों के साथ-साथ स्टार्स की प्रतिक्रिया भी इसे लेकर सामने आ रहे हैं। इस कड़ी में राखी सावंत ने भी फिल्म को लेकर अपनी प्रतिक्रिया दी है। राखी ने बताया है कि वे फिल्म देखने के लिए बहुत उत्साहित हैं। वे कहती हैं कि फिल्म मुख्य तौर पर प्रीकॉशन और कंडोम पर है। सरकार बहुत वक़्त से लोगों को जागरूक करने के लिए एड कर रही है। ऐसे में अच्छा लग रहा है कि इस मसले पर फिल्म लेकर आए हैं। राखी ने कहा कि कंडोम उपयोग करना बेहद आवश्यक है।

राखी ने कहा कि फिल्म को देखने के लिए बहुत उत्साहित हूं। वे कहती हैं कि फिल्म मुख्य तौर पर प्रीकॉशन एवं कंडोम पर है। सरकार बहुत वक़्त से जागरूक करने के एड्स कर रही है। ऐसे में अच्छा लग रहा है कि इस मसले पर फिल्म लेकर आए हैं। राखी ने कहा कि कंडोम उपयोग करना बेहद आवश्यक है। हम दो हमारे दो। इतनी महंगाई इतने टेंशन में। पुराने जमाने की भांति हम दो हमारे 11-12 नहीं होने चाहिए।

वही ये फिल्म सुरक्षित सेक्स एवं समाज के गंभीर मुद्दों पर आधारित है। फिल्म आंकड़े दिखाती है कि भारत में प्रत्येक वर्ष गर्भपात के कारण कितनी लड़कियां अपनी जान गंवा देती हैं। फिल्म का विषय जितना गंभीर है, उतना ही मजबूत संदेश भी फिल्म दर्शकों तक पहुंचाती है। इसमें सुरक्षित सेक्स की महत्वत्ता को दिखाया गया है। इसके साथ ही फिल्म इस बात पर भी जोर देती है कि जिस प्रकार से लड़कियों के लिए पैड खरीदना आवश्यक है, उसी तरह से कंडोम भी।

शूटिंग से लौट रही इस मशहूर अदाकारा के साथ हुई छेड़छाड़, वीडियो शेयर दी जानकारी

'17 रीटेक के बाद इस मशहूर एक्ट्रेस को डायरेक्टर ने दी थी गाली', खुद बयां किया दर्द

शादी के 6 महीने बाद विक्की-अंकिता ने दी बड़ी खुशखबरी, फैंस के साथ स्टार्स भी दे रहे बधाई

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -