'खतरों के खिलाड़ी 12' के इस स्टार पर आया रुबीना दिलैक का दिल, खुद किया खुलासा

टीवी के चर्चित रियलिटी शो खतरों के खिलाड़ी 12 की शूटिंग जोरों पर चल रही है। रोहित शेट्टी के शो में सभी स्टार्स अपने डर का सामना करके मुश्किल स्टंट्स परफॉर्म कर रहे हैं। शो की प्रतियोगी एवं टीवी अभिनेत्री रुबीना दिलैक का कहना है कि इस बार सभी प्रतियोगी एक से बढ़कर एक हैं। 

अपने एक इंटरव्यू में रुबीना दिलैक ने बताया कि इस बार का सीजन जबरदस्त होने वाला है, क्योंकि सभी स्टार्स जीतने के लिए अपना 100 प्रतिशत दे रहे हैं। रुबीना ने कहा- शो के इतिहास में इस सीजन का विजेता सबसे बेस्ट होगा। रुबीना से पूछा गया कि क्या शो में अच्छा करने का उनपर प्रेशर है? इसके उत्तर में रुबीना ने कहा- ऐसा नहीं है। मगर सभी लोगों को बेहतरीन तरीके से टास्क करते देखकर प्रेशर आता है। सभी लोग बेहतरीन हैं तथा उनकी परफॉर्मेंस देखकर मुझे लगता है कि मैं भी कर सकती हूं। रुबीना ने बोला- जब मैं किसी स्टंट को करने लग जाती हूं तो मैं उसे पूरा करने का प्रयास करती हूं। 

रुबीना का शो में जन्नत जुबैर संग स्पेशल बॉन्ड बन गया है। जन्नत के गेम के बारे में बात करते हुए रुबीना ने कहा कि जन्नत ने अपनी परफॉर्मेंस से उन्हें सरप्राइज किया है। रुबीना ने कहा- वो (जन्नत जुबैर) छोटा पैकेट बड़ा धमाका है। जो भी टास्क उन्हें मिलता है, वो बिना पलके झपकाए कर देती हैं। वही बात यदि रुबीना की करें तो वो टेलीविज़न जगत का बड़ा नाम हैं। रुबीना बिग बॉस की विजेता रह चुकी हैं तथा अब खतरों के खिलाड़ी 12 शो में अपने डर का सामना कर रही हैं। रुबीना को मुश्किल स्टंट्स करता देखने के लिए प्रशंसक बेकरार हैं।

ब्रेस्ट कैंसर सर्जरी के चंद माह बाद ही छलका छवि मित्तल का दर्द, कहा- ''लड़ते-लड़ते थक गई हूं...''

रिलेशनशिप में होने के बावजूद दूसरी लड़कियों से बात करता था ये मशहूर स्टार, गर्लफ्रेंड को पता चलते ही पड़ा तमाचा

शॉकिंग! पति के कारण खुदकुशी करने वाली थीं ये मशहूर अदाकारा, फिर ऐसे बची जान

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -