रुबीना दिलैक ने शेयर किया ऐसा वीडियो कि थमी फैंस की सांसे
रुबीना दिलैक ने शेयर किया ऐसा वीडियो कि थमी फैंस की सांसे
Share:

टेलीविज़न जगत की लोकप्रिय अभिनेत्री रुबीना दिलैक ने यह तय कर लिया है कि वो सोशल मीडिया पर अपनी हॉटनेस से तहलका मचा देगी। इसलिए उन्होंने अब एक ऐसा वीडियो साझा किया है जिसमें वह डीप नेक बिकिनी पहन कर स्विमिंग पूल में कातिलाना अदाएं बता रही हैं। रुबीना दिलैक ने अपने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो साझा किया है, जिसे देखकर उनके प्रशंसकों की सांसें थम गईं। इस वीडियो में रुबीना डीप नेक वाली मस्टर्ड कलर की बिकिनी दिखाई दे रही हैं तथा वह पूल में उतर रही हैं। अगले ही पल वह पूल की गहराई में खड़ी दिखाई देती हैं।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Rubina Dilaik (@rubinadilaik)

वही 'छोटी बहू' के नाम से लोकप्रिय रुबीना दिलैक सीरियल में अधिकतर भारतीय लुक में नजर आई हैं। हालांकि सोशल मीडिया हो या उनकी व्यक्तिगत जिंदगी, रुबीना का वेस्टर्न अवतार भी उतना ही लोकप्रिय हुआ है। 'बिग बॉस' के घर में रहते हुए उन्होंने अपने स्टाइलिश अंदाज से ऑडियंस को रूबरू करवाया। 

वही बात यदि रुबीना के वर्कफ्रंट की करे तो वह मशहूर सीरियल 'शक्ति : अस्तित्व के अहसास' की में दिखाई दे रही हैं। उनके सौम्या वाले रोल को उनके प्रशंसक बहुत लंबे वक़्त से मिस कर रहे थे। इसके अतिरिक्त रुबीना का पहला म्यूजिक वीडियो 'मरजानियां' रिलीज हुआ था। इस सांग में उनके साथ अभिनव शुक्ला भी दिखाई दिए थे। इस सांग को नेहा कक्कड़ ने अपनी आवाज दी थी। 

रुबीना दिलैक और अभिनव शुक्ला की तस्वीरें हुई वायरल, रीक्रिएट किया वेडिंग मोमेंट

जमानत के बाद पहली बार दिखे पर्ल वी पुरी, इस अंदाज में आए नजर

इस मशहूर अदाकारा को मिल रही है दुष्कर्म की धमकिया

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -