इंटरनेट पर छाया शहनाज गिल का नया वीडियो, देखकर फ़िदा हुए फैंस
इंटरनेट पर छाया शहनाज गिल का नया वीडियो, देखकर फ़िदा हुए फैंस
Share:

टीवी के चर्चित रियलिटी शो बिग बॉस 13 (Bigg Boss 13) की फाइनलिस्ट प्रतियोगी अभिनेत्री शहनाज गिल (Shehnaaz Gill) आए दिन ख़बरों में बनी रहती है। वो अपने सिंगिंग टैलेंट को लेकर भी बहुत ख़बरों में बनी रहती है। शहनाज गिल अपने सोशल मीडिया पर भी बहुत एक्टिव रहती है। आए दिन शहनाज गिल अपने इंस्टाग्राम (Instagram) पर वीडियो और तस्वीरें शेयर करती रहती है। हाल ही में शहनाज गिल ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक वीडियो साझा किया है।

जिसमें वो एक गाने पर शानदार परफॉर्मेंस देती दिखाई दे रही है। वीडियो में शहनाज गिल ब्लॉकबस्टर फिल्म ‘केजीएफ चैप्टर 2’ का सॉन्ग ‘महबूबा’ को अपनी आवाज देती दिखाई दे रही है। प्रशंसक उनके इस गाने की तरफ बड़ी तेजी से खींचे आ रहे है। फैंस को उनका ये गाना बहुत पसंद आ रहा है। प्रशंसक उनके आवाज की प्रशंसा करते हुए इस सिंगिंग वीडियो को लाइक कर अपनी प्रतिक्रियाएं दे रहे है। उनके इस वीडियो को अब तक 3 लाख से ज्यादा लोग लाइक कर चुके है। वहीं एकशख्स ने उनके इस वीडियो को लाइक करते हुए कमेंट में लिखा, ‘कोयल से भी प्यारी आवाज!’

गौरतलब है कि शहनाज गिल सलमान खान की अपकमिंग फिल्म ‘किसी का भाई किसी की जान’ से बॉलीवुड डेब्यू करने जा रही है। वहीं जानकारी के अनुसार, वो इस फिल्म की शूटिंग हैदराबाद में आरम्भ भी कर चुकी है। ये फिल्म ईद के अवसर पर वर्ष 2023 में थिएटरों में दस्तक देगी।   

VIDEO! बिना पैंट नजर आई ये एक्ट्रेस, देखने वालों की अटकी नजरें

आपको दीवाना कर देगा दिव्यांका त्रिपाठी का ये अवतार

इस कंटेस्टेंट को मुनव्वर फारूकी ने बताया बिग बॉस 16 का विनर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -