शहर की भीड़-भाड़ छोड़ इस जगह पर आ पहुंची रुबीना दिलैक, इंटरनेट पर छाई तस्वीरें
शहर की भीड़-भाड़ छोड़ इस जगह पर आ पहुंची रुबीना दिलैक, इंटरनेट पर छाई तस्वीरें
Share:

टेलीविज़न जगत की मशहूर अभिनेत्री रुबीना दिलैक इन दिनों सोशल मीडिया पर छाई हुई हैं। हर ओर रुबीना की फोटोज और वीडियो धूम मचा रही है। खास बात तो यह है कि रुबीना दिलैक (Rubina Dilaik) हाल ही में अपने घर हिमाचल प्रदेश पहुंची हैं, जहां से उन्होंने अपने परिवार के साथ कुछ फोटोज भी सोशल मीडिया पर साझा की हैं। इन फोटोज में रुबीना दिलैक का अंदाज देखने लायक है। 

वही तस्वीरों को देखकर कहा जा सकता है कि रुबीना पहाड़ों पर बहुत एंजॉय कर रही हैं। रुबीना दिलैक अपनी फोटोज में परिवार के साथ दिखाई दी। तस्वीर में रुबीना मम्मी एवं बहन के साथ पोज देती नजर आई। फोटोज में रुबीना दिलैक पीठ पर बैग टांगकर पहाड़ों की सैर करती दिखाई दी। तस्वीरों में रुबीना ब्लू कलर के ऑउटफिट में नजर आई, जिसमें उनका अंदाज तारीफ के लायक रहा।

वही वादियों में सैर करते हुए रुबीना दिलैक ने वहां लगे फूलों को भी तोड़ा। अपनी एक फोटो में रुबीना दिलैक हाथों में ढेर सारे फूल लेकर पोज देती दिखाई दी। रुबीना दिलैक ने हिमाचल प्रदेश से जुड़ी इन फोटोज को अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया तथा लिखा, "पहाड़-प्यार-परिवार।" वही रुबीना की इन तस्वीरों पर फैंस जमकर अपना प्यार लूटा रहे है। 

सैफ अली खान के बेटे को डेट कर रही हैं पलक तिवारी! एक्ट्रेस ने खुद बताया ये सच

बिहार की गलियों से निकलकर टीवी इंडस्ट्री तक ऐसे पहुंची रतन राजपूत

अजय देवगन ने भरी महफ़िल में उड़ाया कपिल शर्मा का मजाक, बोले- 'तू ढंग के कपड़े नहीं पहनता...'

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -