अजय देवगन ने भरी महफ़िल में उड़ाया कपिल शर्मा का मजाक, बोले- 'तू ढंग के कपड़े नहीं पहनता...'
अजय देवगन ने भरी महफ़िल में उड़ाया कपिल शर्मा का मजाक, बोले- 'तू ढंग के कपड़े नहीं पहनता...'
Share:

बॉलीवुड फिल्मों के जाने माने स्टार्स में शुमार अजय देवगन इन दिनों अपनी आगामी फिल्म रनवे 34 (Runway 34) के प्रमोशन में व्यस्त हैं। अजय अब जल्द ही कपिल शर्मा (Kapil Sharma) के शो में भी अपनी फिल्म को प्रमोट करते दिखाई देंगे। शो के प्रोमो वीडियो भी सामने आने लगे हैं, जिसमें कपिल संग अजय देवगन का बॉन्ड एवं मस्ती प्रशंसकों को बहुत पसंद आ रही है। 

वही कपिल शर्मा को यूं तो आपने अक्सर शो में आए मेहमान तथा अपने टीम मेंबर की मस्ती-मजाक में खिंचाई करते हुए देखा होगा। मगर अभिनेता अजय देवगन के सामने कपिल की ये ट्रिक काम नहीं आई, उल्टा अजय ने ही कपिल का खूब मजाक उड़ा दिया। शो के प्रोमो वीडियो में देख सकते हैं कि अजय अपनी फिल्म की अभिनेत्रियों के साथ कपिल के शो में सूट पहनकर एंट्री करते हैं। ऐसे में कपिल ने चुटकी लेते हुए अजय देवगन के लुक पर कमेंट कर दिया। कपिल ने बोला- मैंने सूट में देखा तो मुझे लगा अजय सर ने बैंक तो नहीं ज्वॉइन कर लिया। 

किन्तु कपिल का वार उनपर ही भारी पड़ गया। कपिल की चुटकी पर अजय देवगन ने भी करारा जवाब देते हुए बोला- तू ढंग के कपड़े पहनता नहीं है, तो मैंने सोचा शो को थोड़ा उठाने के लिए मैं तो थोड़ा तरीके के कपड़े पहन लूं। अजय देवगन अपने इस उत्तर से कपिल शर्मा की बोलती बंद कर देते हैं। इसके अतिरिक्त कपिल शर्मा अजय देवगन और उनकी फिल्म की अभिनेत्री संग कई जबरदस्त गेम भी खेलते हैं। शो के प्रोमो वीडियो से तो ये स्पष्ट हो गया है कि रनवे 34 की टीम संग अजय देवगन कपिल के शो में तहलका मचाने वाले हैं। 

चारु असोपा की बेटी को बुआ सुष्मिता सेन ने दिया खास तोहफा, इंटरनेट पर छाया VIDEO

उर्फी जावेद ने खरीदी 'जीप कंपास' कार, जानिए इसकी कीमत और खासियत

उर्फी को देखते ही सेल्फी क्लिक करवाने पहुंच गया फैन, तभी एक्ट्रेस ने किया ऐसा कारनामा कि उड़ गए सबके होश

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -