रुबीना संग पियानो बजाते नजर आए पारस छाबड़ा, जल्द आएगा म्यूजिक वीडियो
रुबीना संग पियानो बजाते नजर आए पारस छाबड़ा, जल्द आएगा म्यूजिक वीडियो
Share:

बिग बॉस 14 की विनर रह चुकीं रुबीना दिलायक आजकल अपने काम में व्यस्त हो गईं हैं। वह जल्द ही नए प्रोजेक्ट्स में दिखाई देने वाली हैं। जी दरअसल बिग बॉस के घर से बाहर आने के बाद उनके कई प्रोजेक्ट्स लाइन्ड अप हैं। अब वह एक-एक कर सभी को खत्म करने में लगी हुईं हैं। उन्होंने शूटिंग भी शुरू कर दी है। मिली जानकारी के मुताबिक़ जल्द ही वह पारस छाबड़ा के साथ नजर आने वाली हैं। हाल ही में उनका एक वीडियो वायरल हो रहा है जो पारस के साथ है। दोनों इस समय एक म्यूजिक वीडियो के लिए तैयारी करने में लगे हुए हैं।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

 

आप देख सकते हैं इस म्यूजिक वीडियो के सेट से कुछ वीडियो भी सामने आए हैं, जो बेहतरीन है। इन वीडियो को विरल भयानी के इंस्टाग्राम पेज पर शेयर किया गया है। आप देख सकते हैं इस वीडियो में रुबीना पियानो पर बैठ हेयर डू कराती दिख रही हैं। इसी दौरान उनके बगल में पारस छाबड़ा भी बैठे नजर आ रहे हैं। वह बैठ कर पियानो बजा रहे हैं। आप देख सकते हैं इस वीडियो में रुबीना बड़ी खूबसूरत दिख रही हैं।

वैसे इस वीडियो में रुबीना ने पिंक क्रॉप टॉप के साथ ब्राउन पैंट कैरी किया है। बात करें पारस के बारे में तो उन्होंने सफ़ेद शर्ट के साथ ब्लू रग्ड जीन्स पहनी है। इस वीडियो के दूसरे शॉट में आप देख सकते हैं कि रुबीना कॉफी मग लिए ड्रेसिंग वैन से उतरती नजर आ रही हैं। इस दौरान उन्होंने येलो पैंट के साथ व्हाइट टॉप कैरी किया है। पारस छाबड़ा के बारे में बात करें तो वह बिग बॉस 13 का हिस्सा रहे थे लेकिन जीत नहीं पा सके।

अली से जैस्मीन ने पूछा ऐसा सवाल कि एक्टर बोले- 'तू मोटी नहीं है, कैमरा खराब है'

TMC ने की संसद स्थगित करने की मांग, बोली- चुनाव के कारण सदन आना मुश्किल

ISRO भारत की भू इमेजिंग उपग्रह GISAT-1 के लिए सीमाओं पर रखेगा नज़र

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -