'मस्जिद-मजार जा रहे है RSS चीफ', मोहन भागवत पर CM भूपेश ने बोला जमकर हमला

रायपुर: छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने केंद्र की मोदी सरकार एवं RSS प्रमुख पर हमला बोला। सीएम बघेल ने कहा कि राहुल गांधी की भारत जोड़ो पदयात्रा का प्रभाव है कि संघ प्रमुख मोहन भागवत को मस्जिद एवं मजार में जाना पड़ा। स्पष्ट तौर पर नजर आ रहा है कि नफरत छोड़ो एवं भारत जोड़ो का व्यापक प्रभाव पड़ा है। अनेकता में एकता हमारी ताकत है, किन्तु बीजेपी ने अपने स्वार्थ और सत्ता के लिए समाज में जहर घोलने का काम किया है। बिलासपुर से भोपाल फ्लाइट रद्द किए जाने के प्रश्न पर मुख्यमंत्री ने कहा कि यह बात तो छत्तीसगढ़ के बीजेपी सांसदों से पूछना चाहिए कि यह फ्लाइट क्यों बंद हो रही हैं। कई ट्रेनें भी कैंसिल हैं। बिलासपुर के सांसद अरुण साव बीजेपी के प्रदेश का अध्यक्ष भी हैं, फिर भी चुप क्यों हैं?

मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने कहा कि बीजेपी नेताओं एवं सांसदों का मुंह सिर्फ राज्य सरकार के खिलाफ बोलने के लिए खुलता है। एयर इंडिया का लोगो महाराजा है तथा उड्‌डयन मंत्री भी महाराजा हैं। दोनों बिकाऊ हैं। डॉ. रमन सिंह पर निशाना साधते हुए बघेल ने कहा कि पिछली सरकार में बनी सड़कें 4 वर्ष में ही उखड़ गई। राज्यसभा सांसद सरोज पांडेय सड़क को दिखाकर विरोध करती है। वह सड़क रमन सिंह के कार्यकाल में बना था। रमन सिंह से पूछे। राजस्थान में जारी राजनीतिक उठापटक को लेकर बघेल ने कहा कि कांग्रेस में लोकतंत्र है। यहां लोकतांत्रिक प्रक्रिया का पालन किया जाता है। बीजेपी में कब कौन अध्यक्ष बन जाता है तथा किसी को पता ही नहीं चलता। 

रतनपुर में महामाया देवी की पूजा-अर्चना करने के पश्चात् सीएम भूपेश बघेल ने पत्रकारों से चर्चा करते हुए कहा कि माता रानी की कृपा से इस वर्ष अच्छी वर्षा हुई है तथा फसल भी अच्छी है। अन्नदाता प्रसन्न हैं एवं खुशहाली का माहौल है। 1 नवंबर से धान खरीदी करने जा रहे हैं। बंपर फसल होने की वजह से इस बार 110 लाख मीट्रिक टन धान की खरीदी करेंगे। प्रशासनिक अधिकारीयों को तैयारियां करने कहा है। छत्तीसगढ़ की सरकार किसानों की चिंता करती है। उनकी जेब में रुपया डाल रही है तथा बीजेपी के लोग पेट्रोल-डीजल, रसोई गैस एवं महंगाई बढ़ाकर पैसा निकालने में लगे हैं। 

आज से लखनऊ में सपा का राष्ट्रीय अधिवेशन, फिर होगी अखिलेश की ताजपोशी

VIDEO! नीतीश कुमार ने तेजस्वी यादव को बना दिया 'मुख्यमंत्री', बिहार में मची सियासी हलचल

मोदी सरकार ने कट्टरपंथी संगठन PFI पर लगाया बैन, आतंकियों से ज्यादा खतरनाक थे मंसूबे

न्यूज ट्रैक वीडियो

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -