इस जिले में हो रही थी भरमार तम्बाकू की तस्करी का व्यापार, टास्क फोर्स ने मारा छापा
इस जिले में हो रही थी भरमार तम्बाकू की तस्करी का व्यापार, टास्क फोर्स ने मारा छापा
Share:

खम्मम की टास्क फोर्स ने नेला कोंडापल्ली जिले में 6.83 लाख रुपये के तंबाकू उत्पाद को बंद कर दिया है. जंहा यह घटना रविवार की है. टास्क फोर्स के एसीपी रहे जी वेंकट राव के अनुसार पुलिस उनके नियमित वाहन का निरीक्षण कर रही थी. वहीं वाहन के चालक ने जब पुलिस को देखा तो उसके होश उड़ गए. जब नेला कोंडापल्ली के खम्मम-कोडड रोड की पुलिस ने वाहन का निरीक्षण करना शुरू किया तो उन्हें प्रतिबंधित उत्पाद मिले . जंहा उनके वाहन में 7 बोरी तम्बाकू मिली. 

रायगुडेम मंडल के नेला कोंडापल्ली में रहने वाले के श्रीनिवास ने कर्नाटक के बीदर से खम्मम में बेचे जाने वाले उत्पाद खरीदे थे. कार चालक के साथ-साथ कार के मालिक एसके अनवर पाशा को गिरफ्तार कर नेला कोंडापल्ली पुलिस के हवाले कर दिया गया . छापे में जिन चार अधिकारियों ने हिस्सा लिया उनमें सीआई वेंकट स्वामी, एसआई प्रसाद, कॉन्स्टेबल हामिद और छेना राव हैं.

पुलिस ने कोठागुडेम जिले के भद्राचलम कस्बे में करीब 12.38 लाख रुपये कीमत का सूखा गांजा भी जब्त किया है. यह घटना भी रविवार की है. गांजे का कुल वजन 82 किलो था, जिसे अंबेडकर नामक स्थान में पकड़ा गया था. जहां एसआई महेश और उनकी टीम ने अंबेडकर सेंटर में एक कार को रोक लिया है. गांजा तस्करी करने वाले अपराधी योगेश कुमार और हासम अली थे. बताया जा रहा है कि वे हरियाणा के रहने वाले हैं.

जन्मदिन पार्टी में ब्यूटीशियन को बुलाकर किया सामूहिक दुष्कर्म

पत्नी की हत्या कर कमरे में रखा, जब बदबू आने लगी तो लाश को जमीन में गाड़ा, ऐसे खुला राज़

दिल्ली के व्यापारियों को ठगने के आरोप में तमिलनाडु के दो नागरिक गिरफ्तार

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -