जन्मदिन पार्टी में ब्यूटीशियन को बुलाकर किया सामूहिक दुष्कर्म

प्रयागराज: अपराध के बढ़ते मामले सभी के लिए सिरदर्द बन चुके हैं. अब हाल ही में जो मामला सामने आया है वह प्रयागराज के धूमनगंज थाना क्षेत्र का है. यहाँ एक ब्यूटीशियन को जन्मदिन की पार्टी में बुलाकर उनके ही चार दोस्तों ने गैंगरेप किया है. मिली जानकारी के अनुसार जन्मदिन की पार्टी में पहले युवती को शराब पिला दी गई. उसके बाद उसके साथ सामूहिक दुष्कर्म को अंजाम दिया गया. केवल इतना ही नहीं युवती के साथ मारपीट करने की भी जानकारी सामने आई है.

बताया जा रहा है सामूहिक दुष्कर्म होने के बाद बदहवास हालत में बीते रविवार देर रात 20 साल की युवती धूमनगंज थाने पहुंची. उसके बाद उसने वारदात की जानकारी दी. इस मामले में अब पुलिस ने युवती के बयान के आधार पर मुकदमा दायर कर लिया है और आरोपियों की तलाश भी शुरू कर दी है. इस समय पुलिस जगह जगह पर छापेमारी में लग चुकी है. इस मामले में यह आरोप है कि बेनीगंज की रहने वाली ब्यूटीशियन को उनके दोस्त आशिक, सुफियान, साबू और एक अन्य युवक ने सुलेम सराय स्थित अपने घर पर बुलाया और शराब पिलाई. उसके बाद युवती के साथ सामूहिक दुष्कर्म की वारदात को अंजाम दिया गया.

वहीं जब उसने इस बात का विरोध किया तो उसे मारा-पीटा भी गया. पार्टी होने के बाद युवती किसी तरह वहां से निकली और धूमनगंज थाने पहुंची. वहां अचेत होकर वह गिर पड़ी. उसके बाद जब वह होश में आई तो उसने पुलिस को बताया कि उसके साथ सामूहिक दुष्कर्म हुआ है. इस मामले में एसपी सिटी ने बताया कि युवती नशे की हालत में थी और उसके बयान के आधार पर आगे की कार्रवाई आरम्भ की जा चुकी है.

पत्नी की हत्या कर कमरे में रखा, जब बदबू आने लगी तो लाश को जमीन में गाड़ा, ऐसे खुला राज़

दिल्ली के व्यापारियों को ठगने के आरोप में तमिलनाडु के दो नागरिक गिरफ्तार

केरल में 19 वर्षीय कोरोना संक्रमित युवती से दुष्कर्म, आरोपी एम्बुलेंस ड्राइवर गिरफ्तार

Most Popular

- Sponsored Advert -