पत्नी की हत्या कर कमरे में रखा, जब बदबू आने लगी तो लाश को जमीन में गाड़ा, ऐसे खुला राज़

जयपुर: राजस्थान के दौसा जिले में एक पति ने पहले तो पत्नी की बेरहमी से हत्या कर दी और फिर लाश को दो दिन तक किराये के कमरे में छिपाए हुए रखा। इसके बाद जब लाश से बदबू आने लगी, तो उसने लाश को बोरे में भरकर पड़ोस के गांव में ले जाकर धरती में गाड़ दिया। मकान मालिक द्वारा सूचना दिए जाने पर पुलिस ने शव कब्जे में लेकर पति को हिरासत में ले लिया है और मामले की छानबीन शुरू कर दी है।

पुलिस अधिकारियों ने बताया कि दौसा जिले के महुआ कस्बे के रामगढ़ रोड पर सीत गांव के विजय सैनी और उसकी पत्नी गीता किराए से रहते थे। मकान मालिक के बेटे ने पुलिस को बताया कि देर रात किराएदार विजय सैनी के साथ एक महिला घर आई थी और फिर रात के अंधेरे में ही गाड़ी में वे लोग एक बोरा साथ लेकर निकले थे। पुलिस ने दोनों की तलाश शुरू की तो मेहंदीपुर बालाजी इलाके के विशाला मोड पर एक महिला की लाश गड़ी हुई मिलने की जानकारी मिली। सूचना मिलते ही महुआ DSP और मानपुर DSP समेत महवा और मेहंदीपुर बालाजी थाना अधिकारी भी घटनास्थल पर पहुंचे। एफएसएल की टीम को भी घटनास्थल पर बुलाया गया और गड़े हुए लाश की शिनाख्त गीता के रूप मे हुई।

इसके बाद पुलिस ने मृतका के पति की तलाश आरंभ की तो कुछ ही देर में महिला का पति पुलिस की गिरफ्त में आ गया। अब पुलिस के अधिकारी महिला के हत्या के कारणों की जांच कर रहे हैं। जानकारी मिली है कि विजय और गीता की 8 माह पहले ही शादी हुई थी. दोनों ने प्रेम विवाह किया था। इसके बाद दोनों किराए से रह रहे थे। पुलिस को  महिला की हत्या का संदेह उसके पति विजय सैनी पर ही है। पुलिस फिलहाल मामले की जांच कर रही है। 

दिल्ली के व्यापारियों को ठगने के आरोप में तमिलनाडु के दो नागरिक गिरफ्तार

केरल में 19 वर्षीय कोरोना संक्रमित युवती से दुष्कर्म, आरोपी एम्बुलेंस ड्राइवर गिरफ्तार

ब्रिटेन में चाकूबाजी की घटना से हड़कंप, एक शख्स ने कई लोगों को मारा चाक़ू

Most Popular

- Sponsored Advert -