#RRR को लेकर फिर चर्चा में आये अजय देवगन, करने जा रहे हैं इसमें काम!

बॉलीवुड स्टार अजय देवगन की हाल ही में 'टोटल धमाल' रिलीज़ हुई है जिसे अच्छे खासे रिव्यु मिल रहे हैं. इसके अलावा काफी समय से ऐसी खबर आ रही है कि अजय देवगन बाहुबली डायरेक्टर एस एस राजमौली के साथ हाथ मिलाने वाले हैं. यानि अजय देवगन उनकी अपकमिंग मेगा बजट फिल्म #RRR में कैमियो करने वाले हैं. लेकिन बीच में इस जानकारी को नकार दिया गया था. लेकिन इसी से जुड़ी एक और जानकारी सामने आई है . तो जानते हैं इस खबर के बारे में. 

इस बारे में अजय देवगन ने हाल ही में चुप्पी तोड़ी है और कहा है कि ये महज एक अफवाह है. एक इंटरव्यू में अजय देवगन से पूछा गया कि क्या वो RRR का हिस्सा बनने वाले हैं. तो अजय देवगन ने कहा कि इस बारे में भूल जाओ, क्योंकि ऐसे किसी प्रोजेक्ट को लेकर मुझे किसी ने अप्रोच नहीं किया. इसलिए अपने जो भी सुना है वो महज एक अफवाह है. यानि ये सिर्फ  अफवाह थी जिसे अजय ने क्लियर कर दिया है. वहीं दूसरे इंटरव्यू में अजय देवगन ने कहा कि राजमौली के साथ काम करना मेरे लिए ख़ुशी की बात होगी. 

बात दें अजय ने मक्खी फिल्म के हिंदी वर्जन में वॉइस ओवर किया था. ये फिल्म तेलुगु की ब्लॉकबॉस्टर फिल्म साबित हुई थी. #RRR में राम चरण और जूनियर एनटीआर मुख्य भूमिका में नजर आने वाले हैं. मेकर्स ने अभी तक फिमेल लीड एक्ट्रेस का खुलासा नहीं किया है. लेकिन रिपोर्ट कि मानें तो महंती एक्ट्रेस कृती सुरेश इस फिल्म में मुख्य भूमिका में नजर आ सकती हैं. लेकिन अब देखा जाएगा कि अजय इस फिल्म में नज़र आने वाले हैं या नहीं.

Total Dhamaal Review : ठीक ठाक कॉमेडी के साथ देख सकते हैं फिल्म, बिना लॉजिक एडवेंचर का लें मज़ा

अजय देवगन बनाने वाले थे पहले 'बैटल ऑफ़ सारागढ़ी', लेकिन...

Tanaji : अजय देवगन में किया सैफ के किरदार का खुलासा, बांधे तारीफों के पुल

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -