अजय देवगन बनाने वाले थे पहले 'बैटल ऑफ़ सारागढ़ी', लेकिन...

बॉलीवुड स्टार अक्षय कुमार की सारागढ़ी की लड़ाई पर आधारित फिल्म 'केसरी' जल्द ही रिलीज होने वाली है. इसके कई सारे ग्लिपंस सामने आ चुके हैं और कई सारे पोस्टर भी सामने आ गए हैं. इस फिल्म के बारे में बहुत सी जानकारी सामने आ चुकी हैं. लेकिन आपको बता दें, इसी फिल्म से जुडी एक और जानकारी सामने आई है जिसके बारे में आपको बताने जा रहे हैं.  आइये जानते हैं इस जो अजय देवगन से भी जुडी हुई है. 

जानकारी के अनुसार सबसे पहले अजय देवगन ने इस लड़ाई पर आधारित फिल्म अनाउंस की थी. यहां तक कि उन्होंने इसका नाम भी अनाउंस कर दिया था. इसके बाद अक्षय कुमार और फिर रणदीप हुड्डा ने भी इसी लड़ाई को लेकर एक फिल्म अनाउंस की. अब आप देख ही सकते है कि इस पर 'केसरी' आने वाली है. एक ओर जहां अक्षय की फिल्म रिलीज के लिए तैयार है, तो वहीं अजय की फिल्म को लेकर कोई खबर नहीं थी. अजय ने इस बारे में बताया कि अब वह इस फिल्म को नहीं बना रहे हैं.

इसी बारे में अजय से जब पूछा गया कि उनकी फिल्म 'बैटल ऑफ सारागढ़ी' को लेकर क्या स्टेटस है? तो अजय ने जवाब दिया, 'दो फिल्में बन रही थीं तो मैंने डिसाइड किया कि अब मैं यह फिल्म नहीं बनाऊंगा. अब मेरे दोस्त अक्षय ने यह फिल्म बना ली है और जल्दी ही उसकी रिलीज भी है. तो अब उस फिल्म पर मैं काम नहीं कर रहा हूं.' इसके अलावा बता दें, अजय इन दिनों एक और वॉरियर फिल्म तानाजी में काम कर रहे हैं. 

Tanaji : अजय देवगन में किया सैफ के किरदार का खुलासा, बांधे तारीफों के पुल

55 की उम्र में दिल का दौरा पड़ने से इस मशहूर सिंगर का निधन

पाक पीएम इमरान खान के बयान का जावेद अख्तर ने दिया करारा जवाब

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -