Tanaji : अजय देवगन में किया सैफ के किरदार का खुलासा, बांधे तारीफों के पुल

बॉलीवुड स्टार अजय देवगन इन दिनों अपनी मल्टी-स्टारर कॉमेडी फिल्म 'टोटल धमाल' के प्रमोशन में लगे हुए हैं. दो दिन बाद ये फिल्म रिलीज़ होने वाली है जिसके लिए सभी इंतज़ार कर रहे हैं. इस फिल्म के बाद वो अपनी अगली फिल्म 'तानाजी- द अनसंग वारियर' की शूटिंग में लग जायेंगे. ये फिल्म अभी शूटिंग स्टेज पर है और अजय देवगन 'टोटल धमाल' के प्रमोशन के दौरान भी अपनी इस फिल्म के बारे में खुलकर बात कर रहे है. आइये जानते हैं इस फिल्म के बारे में अजय देवगन क्या कहते हैं. 

'तानाजी' में अजय देवगन के साथ सैफ अली खान भी नज़र आने वाले हैं और सैफ इसमें विलेन के रोल में नजर आने वाले हैं. इस फिल्म में सैफ अली खान के किरदार को लेकर अजय देवगन काफी एक्साइटेड हैं और उन्होंने बताया है कि सैफ इस किरदार के लिए एकदम परफेक्ट हैं. अजय देवगन की फिल्म 'तानाजी- द अनसंग वारियर' मेगा बजट फिल्म है. साथ ही ये एक्टर के करियर की सौंवी फिल्म होगी. अपनी उत्सुकता के साथ ही अजय ने सैफ के किरदार के बारे में कई बातें बताई है. 

इस बारे में अजय ने कहा कि, ये एक बिग बजट फिल्म है औऱ इसीलिए ये अलग है क्योंकि ये एक खास तरह की तैयारी और ड्रामा मांगती है. अजय ने कहा, 'ये फिल्म स्क्रिप्टिंग के स्तर से ही काफी खास फिल्म है और इसीलिए फिल्म में दमदार एक्टर्स की मांग करती है. हमें सैफ की तरह ही किसी की तलाश थी और उनके किरदार के लिए उनसे बेहतर कोई और हो ही नहीं सकता था. इसके अलावा उन्होंने कहा ये मेरी महत्वाकांक्षी फिल्म है और इसीलिए पूरा करने में काफी मुश्किल भी है. इस फिल्म में अजय देवगन के अलावा सैफ अली खान, काजोल और जगापति बाबू भी अहम रोल में है. 

Dabangg 3 : चुलबुल पांडेय के साथ हुई इस एक्टर की एंट्री, दिखेगा दोनों का याराना

इस अभिनेता ने किया पाकिस्तानी पीएम का सपोर्ट, लोगों ने कहा- 'भिखारी'

कोबरापोस्ट का खुलासा: पैसे लेकर पॉलिटिकल प्रचार करने को तैयार हुए बॉलीवुड के ये बड़े स्टार्स

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -