जीत में अहम भूमिका निभाकर, कोहली और डिविलियर्स ने बनाया एक ऐसा रिकॉर्ड
जीत में अहम भूमिका निभाकर, कोहली और डिविलियर्स ने बनाया एक ऐसा रिकॉर्ड
Share:

मोहाली : शनिवार को इंडियन प्रीमियर लीग का 28वां मुकाबला खेला गया। पंजाब और बैंगलोर के बीच खेले गए मुकाबले में बैंगलोर ने जीत दर्ज की। ये बैंगलोर की इस सीजन की पहली जीत थी। मैच में कप्तान विराट कोहली ने 53 गेंदों में 67 रन और डीविलियर्स ने 38 गेंदों में नाबाद 59 रन बनाए। विराट और डीविलियर्स की जोड़ी ने अपनी टीम की जीत में अहम भूमिका निभाई। दोनों ने इंडियन टी-20 लीग का एक कीर्तिमान भी अपने नाम किया।

कोलकाता के खिलाफ शतक से चुके धवन ने कहा कुछ ऐसा

ऐसा बनाया दोनों ने रिकॉर्ड 

सूत्रों से प्राप्त जानकारी के अनुसार दोनों की जोड़ी अब सबसे ज्यादा रनों की साझेदारी करने वाली बल्लेबाजी जोड़ी बन गई है। दोनों ने साथ मिलकर अब तक 2793 रन की साझेदारी की है। इससे पहले ये रिकॉर्ड विराट और क्रिस गेल के नाम था। विराट और गेल ने 2787 रनों की साझेदारी की थी। इसके अलावा ये 10वां मौका था जब विराट और डीविलियर्स ने एक ही पारी में अर्धशतक लगाए।

त्रिकोणीय वनडे सीरीज के लिए हुई वेस्टइंडीज क्रिकेट टीम की घोषणा

कुछ ऐसा रहा मुकाबला      

जानकारी के अनुसार कप्तान विराट कोहली (67) और एबी डीविलियर्स (59*) की शानदार अर्धशतकीय पारियों की बदौलत बैंगलोर ने शनिवार को इंडियन टी-20 लीग के 12वें सीजन की पहली जीत दर्ज की। लगातार छह हार झेलने वाली बैंगलोर ने मोहाली के आई एस बिन्द्रा स्टेडियम में खेले गए 28वें मुकाबले में पंजाब को 8 विकेट से करारी शिकस्त दी। इस जीत के साथ ही बैंगलोर के 2 अंक हो गए। हालांकि, अभी भी विराट की बैंगलोर अंकतालिका में सबसे निचले पायदान पर है।

IPL 2019 : राजस्थान ने जीता टॉस, पहले गेंदबाजी का फैसला

कोलोन मुक्केबाजी कप : साक्षी और पिलाओ ने बनाई फाइनल में जगह

IPL 2019 : बैंगलोर में हुई इस घातक गेंदबाज की एंट्री

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -