कोलकाता के खिलाफ शतक से चुके धवन ने कहा कुछ ऐसा

Apr 13 2019 04:06 PM
कोलकाता के खिलाफ शतक से चुके धवन ने कहा कुछ ऐसा

कोलकाता : कोलकाता नाइट राइडर्स के खिलाफ केवल तीन रनों से अपने पहले टी-20 शतक से चूकने वाले दिल्ली कैपिटल्स के सलामी बल्लेबाज शिखर धवन ने कहा कि उनके लिए टीम का लक्ष्य अपने शतक से ज्यादा महत्वपूर्ण है। धवन ने शुक्रवार रात बेहतरीन नाबाद 97 रनों की पारी खेलकर अपनी टीम को सात विकेट से जीत दिलाने में महत्वपूर्ण भूमिका निभाई थी। 

कोलोन मुक्केबाजी कप : साक्षी और पिलाओ ने बनाई फाइनल में जगह

कुछ ऐसा बोले शिखर 

सूत्रों से प्राप्त जानकारी के अनुसार मैच के बाद धवन ने कहा, मैं जानता था कि यह मेरा पहला टी-20 शतक हो सकता है, लेकिन टीम का लक्ष्य अधिक महत्वपूर्ण है। इसलिए मैंने बड़ा जोखिम उठाने की बजाय एक रन लेना ठीक समझा। ईडन गार्डन्स के विकेट की फिरोज शाह कोटला से तुलना करते हुए धवन ने कहा, यह विकेट दिल्ली की तुलना में बिल्कुल अलग है। मैं दिनेश कार्तिक को भी बता रहा था कि यह बल्लेबाजी करने के लिए एक अच्छा विकेट है। 

IPL 2019 : बैंगलोर में हुई इस घातक गेंदबाज की एंट्री

चौथे स्थान पर पहुंची दिल्ली 

इसी के साथ उन्होंने कहा गेंदबाजों के साथ-साथ बल्लेबाजों के लिए भी यह अच्छा है। दिल्ली में हमें खुद को परिस्थिति के मुताबिक ढालना होता है, इसलिए खुद में वह कला होनी चाहिए। उल्लेखनीय है कि कोलकाता को सात विकेट से हराने के बाद दिल्ली कैपिटल्स आठ अंकों के साथ तालिका में चौथे स्थान पर पहुंच गई है।

सिंगापुर ओपन : काई यानयान को हराकर सेमीफाइनल में पहुंची पीवी सिंधु

आज पंजाब के खिलाफ अपनी पहली जीत टटोलने मैदान पर उतरेगा बैंगलोर

आज शाम होगी रोमांचक, जब भिड़ेंगे मुंबई और राजस्थान