IPL 2019 : बैंगलोर में हुई इस घातक गेंदबाज की एंट्री
IPL 2019 : बैंगलोर में हुई इस घातक गेंदबाज की एंट्री
Share:

बैंगलोर : अपने सभी 6 मुकाबले हारकर विराट की बैंगलोर इस वक्त अंकतालिका में आखिरी स्थान पर है। इंडियन टी-20 लीग का 12वां सीजन विराट के लिए किसी बुरे सपने की तरह है।बड़े खिलाड़ियों से सजी बैंगलोर की टीम अपनी छवि के अनुरूप अच्छा प्रदर्शन करने में असफल रही है। विराट की सबसे बड़ी सिरदर्दी उनकी गेंदबाजी और फील्डिंग है। लेकिन अब विराट और उनके फैंस के लिए राहत भरी खबर आ गई है।

आज शाम होगी रोमांचक, जब भिड़ेंगे मुंबई और राजस्थान

ऐसा रहा स्टेन का अब तक का सफर
जानकारी के अनुसार टी-20 लीग के बाकी मैचों के लिए विराट की बैंगलोर से जुड़ गए हैं दक्षिण अफ्रीका के तेज गेंदबाज डेल स्टेन। स्टेन को ऑस्ट्रेलियाई गेंदबाज नाथन कूल्टर नाइल की जगह पर टीम में शामिल किया गया है। अफ्रीका के तेज गेंदबाज स्टेन अपने अंतरराष्ट्रीय करियर में अब तक कुल 696 विकेट ले चुके हैं। स्टेन ने 93 टेस्ट में 439, 125 वन-डे मैच में 196 और 44 टी-20 मुकाबलों में 61 विकेट अपने नाम किए हैं।

आखिर क्यों? पूर्व भारतीय कप्तान बिशन सिंह बेदी ने बताया अधिकारियों को डरपोक

काफी अच्छा रहा अब तक प्रदर्शन 
इसी के साथ इंडियन प्रीमियर लीग में भी स्टेन का प्रदर्शन अच्छा रहा है। उन्होंने अब तक खेले गए 90 मुकाबलों में 25 की औसत और 6.72 की इकॉनमी के साथ 92 विकेट निकाले हैं। दिसम्बर में हुई नीलामी में किसी भी फ्रैंचाइजी ने डेल स्टेन में दिलचस्पी नहीं दिखाई थी जिसके बाद स्टेन 12वें सीजन से दूर हो गए थे। दिलचस्प बात यह है कि डेल स्टेन ने 2008 में बंगलोर से ही अपने इंडियन टी-20 लीग करियर की शुरुआत की थी।

धोनी को कुछ इस तरह मिली अंपायर से उलझने की सजा

धोनी की इस हरकत पर जहीर ने कही ऐसी बात

विश्व कप में कोहली के प्रदर्शन को लेकर कुछ ऐसा बोले ब्रेड हॉग

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -