IPL 2019 : राजस्थान ने जीता टॉस, पहले गेंदबाजी का फैसला

Apr 13 2019 04:05 PM
IPL 2019 : राजस्थान ने जीता टॉस, पहले गेंदबाजी का फैसला

जयपुर : इंडियन प्रीमियर लीग के 27वें मैच में शनिवार को राजस्थान के कप्तान अजिंक्य रहाणे मे तीन बार की चैंपियन मुंबई के खिलाफ टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी करने का फैसला किया है। इस मुकाबले में मेजबान टीम मुंबई ने एक बदलाव किया है। सिद्धेश लाड की जगह खुद कप्तान रोहित शर्मा की वापसी हुई हैं। पिछल मैच में रोहित नहीं खेल पाए थे। उनकी जगह किरोन पोलार्ड ने कप्तानी की थी। 

कोलोन मुक्केबाजी कप : साक्षी और पिलाओ ने बनाई फाइनल में जगह

ऐसी है दोनों टीमें 

सूत्रों से प्राप्त जानकारी के अनुसार राजस्थान ने अपनी टीम में दो बदलाव करते हुए बेन स्टोक्स और रियान पराग की जगह लियाम लिविंगस्टोन और कृष्णप्पा गौतम को प्लेइंग में शामिल किया है। जीत की हैट्रिक लगा चुकी मुंबई जब राजस्थान के खिलाफ खेलने उतरेगी तो सभी की नजरें वेस्टइंडीज के किरोन पोलार्ड और अलजारी जोसेफ पर लगी होंगी जबकि नियमित कप्तान रोहित शर्मा भी चोट से उबरकर वापसी करेंगे। 

IPL 2019 : बैंगलोर में हुई इस घातक गेंदबाज की एंट्री

अच्छे फॉर्म में है गेंदबाज 

इसी के साथ रोहित पैर की चोट के कारण 11 सत्र में पहली बार किसी आईपीएल मैच से बाहर रहे। उनकी गैर मौजूदगी में पोलार्ड ने किंग्स इलेवन पंजाब के खिलाफ टीम की कमान संभाली और 83 रन बनाकर हार की कगार से निकालकर मुंबई को तीन विकेट से जीत दिलाई। विजयी रन 22 बरस के अलजारी जोसेफ ने बनाए जो इस साल आईपीएल की खोज साबित हुए हैं। हैदराबाद के खिलाफ आईपीएल में सर्वश्रेष्ठ गेंदबाजी का रिकॉर्ड बनाने वाले जोसेफ ने 12 रन देकर छह विकेट लिये थे । वहीं पंजाब के खिलाफ नाबाद 15 रन बनाकर उन्होंने टीम को जीत तक पहुंचाया।

सिंगापुर ओपन : काई यानयान को हराकर सेमीफाइनल में पहुंची पीवी सिंधु

आज पंजाब के खिलाफ अपनी पहली जीत टटोलने मैदान पर उतरेगा बैंगलोर

आज शाम होगी रोमांचक, जब भिड़ेंगे मुंबई और राजस्थान