सो रहा था चालक चोर ले उड़े ट्रक के टायर
सो रहा था चालक चोर ले उड़े ट्रक के टायर
Share:

चोरों ने हाईवे किनारे खड़े एक ट्रक से लाखों की कीमत के टायर चोरी कर लिए। खड़े ट्रक से टायर चोरी होने की भनक ट्रक में सो रहे चालक को भी नहीं लग पाई। पुलिस ने फिलहाल केस दर्ज कर मामले की जांच शुरू कर दी है।पुलिस के अनुसार, कृष्ण कुमार पुत्र मनीराम गांव भागवा, जिला हुनमान गढ़, राजस्थान पांच मई को राजस्थान से ट्रक में माल लोड कर हरिद्वार सिडकुल आया था। यहां माल उतारने के बाद वह शुक्रवार की शाम को राजस्थान वापस जा रहा था। रात करीब आठ बजे वह मंगलौर के पास एक हाइवे पर ढाबे पर खाना खाने रुक गया। खाना खाने के बाद वह ट्रक में ही चालक सीट पर सो गया।इस बीच रात में किसी समय चोरों ने ट्रक के 12 टायर चोरी कर लिए। 

इतना ही नहीं चालक का मोबाइल भी चोरी कर लिया। शनिवार की सुबह चालक की आंख खुली तो ट्रक से टायर चोरी का पता चला। खड़े ट्रक से टायर चोरी होने पर चालक के होश उड़ गए।उसने मामले की जानकारी मंगलौर कोतवाली पहुंचकर पुलिस को दी। पुलिस ने मौके पर पहुंचकर छानबीन की। साथ ही ढाबे पर काम करने वालों से पूछताछ की। कोतवाली प्रभारी  प्रदीप चौहान ने बताया कि तहरीर के आधार पर चोरी का केस दर्ज कर लिया है। साथ ही आसपास हाइवे किनारे लगे सीसीटीवी कैमरों को खंगाला जा रहा है।लॉकडाउन में पुलिस अधिकारियों का दावा है कि शहर और देहात में चप्पे चप्पे पर पुलिस तैनात है। हर आने जाने वाले वाहनों की दिनरात चेकिंग की जा रही है। 

परन्तु इन दावों की बदमाश आये दिन पोल खोल रहे हैं। मंगलौर में ट्रक से टायर चोरी ने पुलिस के गश्त की पोल खोल दी है।अंदाजा लगाया जा रहा है कि खड़े ट्रक से 12 टायर चोरी में करीब एक घन्टे का समय लगा होगा और चोरों की संख्या चार से पांच होगी। इतना ही नहीं 12 टायर किसी बड़े वाहन में रखकर ले जाये गए होंगे। इस एक घन्टे में पुलिस का गश्त पर नहीं दिखना और वाहनों की चेकिंग ना करना पुलिस की बड़ी लापरवाही जता रहा है फिलहाल, एसपी देहात एसके सिंह ने बताया कि रात में गश्त और चेकिंग में कहां चूक हुई है, इसकी जांच कर लापरवाही सामने आने पर कार्रवाई की जाएगी।

दिल्ली SBI में बड़ा फ्रॉड, अपने आप अकाउंट से 'गायब' हो रहे हज़ारों रुपए, बैंक प्रशासन मौन

इस कंपनी ने अपने प्रोडक्शन के पहले दिन 200 कारों को किया रोल-आउट

कश्मीर में शुरू हुईं मोबाइल सेवाएं, आतंकी रियाज़ नायकू की मौत के बाद से थी बंद

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -