इस कंपनी ने अपने प्रोडक्शन के पहले दिन 200 कारों को किया रोल-आउट

वाहन निर्माण के क्षेत्र में अग्रणी कंपनी Hyundai मोटर इंडिया ने चेन्नई स्थित श्रीपेरुमबुदुर प्लांट में प्रोडक्शन शुरू करते ही पहले दिन 200 कारों को रोल-आउट किया है. कंपनी ने 8 मई 2020 को प्रोडक्शन शुरू किया, जिसमें स्टैंडर्ड संचालन प्रक्रिया के अनुसार 100% सामाजिक दूरियों का अनुपालन सुनिश्चित किया गया. Hyundai राज्य और केंद्र सरकार द्वारा निर्धारित सभी दिशानिर्देशों का पालन कर रही है और कारखाने के परिसर में हर समय 360 डिग्री सुरक्षा - कार्यस्थल पर देखभाल और फैक्ट्री परिसर के भीतर हर समय देखभाल का अभ्यास कर रही है.

Honda : कंपनी ने अपने डीलर्स के लिए किया ऐसे काम

आपकी जानकारी के लिए बता दे कि अर्थव्यवस्था को पुनर्जीवित करने के सरकार के उद्देश्यों और मानवता के लिए हुंडई के ग्लोबल विजन ऑफ प्रोग्रेस के अनुरूप, विनिर्माण कार्यों की शुरुआत का उद्देश्य आर्थिक गतिविधियों को बढ़ावा देना और सामान्य स्थिति वापस लाने का प्रयास करना है. Hyundai मोटर इंडिया प्राइवेट लिमिटेड ने इस चुनौतीपूर्ण और अनिश्चितता भरे समय में मन की शांति और सुकून देने के लिए ग्राहकों को ध्यान में रखते हुए 5 अनूठी कार फाइनेंस स्कीम का ऐलान किया है. इसमें 3 महीने कम EMI वाली स्कीम, स्टेप अप स्कीम, बलून स्कीम और सबसे लंबी अवधि वाली स्कीम शामिल है.

Bajaj Auto : कंपनी के इस प्लांट में सिंगल वर्क शिफ्ट में काम हुआ शुरू

अगर आपको नही पता तो बता दे कि केंद्र सरकार के लॉकडाउन उपायों में कुछ ढील देने की अनुमति से Hyundai ने अपना प्लांट फिर से शुरू दिया है. सरकार ने देश के कुछ हिस्सों में ग्रीन और ऑरेंज जोन में मान्यता देने की घोषणा की है. कार निर्माता कंपनी इस महीने लगभग 12,000 से 13,000 यूनिट्स का निर्माण करने के लिए तैयार है. कंपनी ने पूरे देश में 255 शोरूम और कार्यशालाओं के संचालन को फिर से शुरू किया है और यह केंद्र और राज्य सरकार के दिशानिर्देशों के अनुसार है. कंपनी ने अनुमति मिलने के बाद दो दिन में 4000 ग्राहकों से पूछताछ हासिल की है और 500 बुकिंग भी मिल चुकी हैं. कंपनी ने इस दौरान 170 कारों की बिक्री भी की है. Hyundai ने ग्राहकों और डीलरशिप कर्मचारियों की सुरक्षा सुनिश्चित करने के लिए अपनी सेल्स एंड सर्विस आउटलेट के लिए विशेष सुरक्षा उपाय और विस्तृत दिशानिर्देश भी जारी किए हैं. 

Royal Enfield : कंपनी की इस बाइक ने ग्राहकों को बनाया दीवाना

निसान की इस कार को मिला नया अपडेट

Lamborghini ने इस हाई स्पीड कार को बाजार में किया लॉन्च

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -