शमशेरा : रणबीर और संजय दत्त के बाद एक और दमदार एक्टर की हुई एंट्री
शमशेरा : रणबीर और संजय दत्त के बाद एक और दमदार एक्टर की हुई एंट्री
Share:

यशराज बैनर के तले बनने वाली फिल्म ‘शमशेरा’ की शूटिंग शुरू हो चुकी है. शूटिंग शुरू करने से पहले यशराज स्टूडियो में ही इसके लिए पूजा भी की गई थी, जिसकी तस्वीर सोशल मीडिया पर वायरल हो रही थी. उस तस्वीर में रणबीर कपूर, वाणी कपूर और डायरेक्टर करण मल्होत्रा नजर आ रहे थे. लेकिन अब इस फिल्म में एक और दमदार कलाकार की एंट्री हो गई है. लेकिन इसके पहले बता दें, इस फिल्म में संजय दत्त भी नज़र आने वाले हैं. तो चलिए अब बता देते हैं कौनसे एक्टर की एंट्री हुई है और कौनसा रोल उसे मिलने वाला है.

यशराज बौनर की फिल्म ‘शमशेरा’ में अब बॉलीवुड के दमदार अभिनेता रोनित रॉय की एंट्री हो गई है. हालांकि, रोनित इस फिल्म में किस तरह का किरदार निभाने वाले हैं, इसकी कोई जानकारी सामने नहीं आई है. लेकिन आपको बता दें, अपनी एंट्री को लेकर खुद उन्होंने ट्विटर के जरिए खुलासा किया है. उन्होंने ट्विटर पर लिखा है कि, ‘इतने बड़े सेट के साथ मैंने फिल्म शमशेरा की शूटिंग शुरू की है. मुझे गर्व है कि मैं इसका हिस्सा बन पाया हूं. फिल्म का डायरेक्शन करण मल्होत्रा कर रहे हैं और मैं इसमें रणबीर कपूर और संजय दत्त के साथ स्क्रीन शेयर करूंगा. मैं करण मल्होत्रा और यशराज का शुक्रिया अदा करता हूं कि उन्होंने मुझे शमशेरा का हिस्सा बनाया.’ यानि रोनित रॉय काफी समय बाद किसी फिल्म में नज़र आने वाले हैं. 

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि, रणबीर कपूर दूसरी बार यशराज के साथ कोई फिल्म कर रहे हैं. आखिरी बार वो यशराज की ‘रॉकेट सिंह: सेल्समैन ऑफ द ईयर’ में नजर आए थे. लेकिन वो फिल्म बिल्कुल ही फ्लॉप रही और कुछ कमाल ना दिखा पाई.

बेहद ही हॉट होती जा रही हैं जाह्नवी कपूर, फोटोशूट में दिखा बोल्ड लुक

हॉलीवुड सिंगर के साथ नज़र आये सलमान खान और मनीष पॉल, फैंस ने किये ऐसे कमैंट्स

यौन शोषण का आरोप लगने के बाद लापता हुए आलोक नाथ

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -