यौन शोषण का आरोप लगने के बाद लापता हुए आलोक नाथ
यौन शोषण का आरोप लगने के बाद लापता हुए आलोक नाथ
Share:

इंडस्ट्री की मशहूर राइटर विनता नंदा ने आलोक नाथ पर यौन शोषण का आरोप लगाया था और इसके बाद से ही वो लगातार चर्चाओं में बनी हुई हैं. हाल ही में ऐसा सुनने में आया है कि विनता की शिकायत के आधार पर रेप केस दर्ज होने के बाद से आलोक नाथ लापता हैं. जी हाँ... मिली जानकारी के अनुसार इस समय आलोक नाथ मुंबई में नहीं हैं.इस बात का खुलासा तब हुआ जब इस मामले में आगे की कार्रवाई के सिलसिले में पुलिस उनके घर पहुंची थी.

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि विनता ने आलोक नाथ पर रेप का आरोप लगाते हुए मुंबई के ओशिवरा पुलिस स्टेशन थाने में शिकायत दर्ज करवाई गई थी. पिछले महीने की 21 तारीख को पुलिस ने आलोक नाथ के खिलाफ इंडियन पैनल कोड के सेक्शन 376 के तहत मुकदमा दर्ज किया था. सूत्रों के मुताबिक शिकायत दर्ज होने के बाद आलोक नाथ से मामले में पूछताछ की जानी थी और जब समन से संबंधित लेटर लेकर उनके घर पुलिसकर्मी पहुंचे तो वहां कोई नहीं मिला.

इस बारे में अब आलोक नाथ के वकील का कहना है कि, 'वो किसी जरूरी काम से मुंबई से बाहर गए हैं और अगले सप्ताह तक लौट आएंगे.' इसके साथ ही उनके वकील ने ये भी दावा किया कि आलोक नाथ लगातार उनके संपर्क में हैं. गौरतलब है कि विनता ननदा ने 8 अक्टूबर को अपने फेसबुक से एक पोस्ट के जरिए आलोक नाथ पर उन्हें नशा देकर रेप करने का आरोप लगाया था. उसके बाद से ही आलोक नाथ आरोपों के घेरे में हैं.

आलोक नाथ पर रेप का आरोप लगाने वाली विनता का होगा फिजिकल टेस्ट

संस्कारी बाबूजी आलोक नाथ के खिलाफ पुलिस ने दर्ज किया रेप केस

अब चीन में 56000 स्क्रीन पर दिखाई जाएगी अक्षय-रजनीकांत की फिल्म

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -