हॉलीवुड सिंगर के साथ नज़र आये सलमान खान और मनीष पॉल, फैंस ने किये ऐसे कमैंट्स
हॉलीवुड सिंगर के साथ नज़र आये सलमान खान और मनीष पॉल, फैंस ने किये ऐसे कमैंट्स
Share:

बॉलिवुड के दबंग एक्टर सलमान खान की एक तस्वीर फैन्स को काफी पसंद आ रही है. आपको बता दें, वो दीपिका की साहड़ी के साथ थाईलैंड में थे और वहीँ पर वो एक शादी अटेंड कर रहे थे, जिसके कारण उन्होंने भारत की दो बड़ी और खास शादी छोड़ दी. वहीं से उनकी एक तस्वीर आ रही है जिसे सभी काफी पसंद कर रहे हैं. इस फोटो में वह हॉलिवुड सिंगर एकॉन और होस्ट मनीष पॉल के साथ नजर आ रहे हैं. तीनों ही सोशल मीडिया पर शेयर हुए इस फोटो में अच्छे मूड में दिख रहे हैं. 

जाने माने होस्ट मनीष पॉल ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर हाल ही में एक सेल्फी पोस्ट की, जिसमें उनके साथ सलमान और सिंगर एकॉन नजर आ रहे हैं. तीनों ही एक कार्यक्रम में शरीक हुए थे. मनीष ने फोटो के साथ कैप्शन में लिखा, 'सलमान के साथ सुपर फन नाइट और एकॉन आपसे मिलकर बहुत अच्छा लगा. आप एक रॉकस्टार परफॉर्मर हैं.' इनकी इस तस्वीर पर उनके फैंस भी काफी कमेंट कर रहे हैं जिससे यही लगता है कि उन्होंने ये काफी पसंद आई.

इसी के साथ जानकारी के अनुसार बता दें, सलमान खान, एकॉन और मनीष पॉल थाईलैंड में एक शादी का हिस्सा बनने पहुंचे थे. इस कार्यक्रम में जहां मनीष पॉल होस्टिंग करते दिखे, वहीं सलमान खान और एकॉन ने परफॉर्मेंस दी. इससे जुड़ा एक विडियो खुल सलमान ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट्स पर शेयर किया था. 

OMG! रणवीर को छोड़ इनसे शादी करना चाहती थी दीपिका

तो आख़िरकार आयुष्मान ने खोल ही दिया अपनी सक्सेस का राज

हर बार न्यूड होने वाली इस मॉडल ने फिर शेयर की हॉट फोटोज

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -