बेहद ही हॉट होती जा रही हैं जाह्नवी कपूर, फोटोशूट में दिखा बोल्ड लुक
बेहद ही हॉट होती जा रही हैं जाह्नवी कपूर, फोटोशूट में दिखा बोल्ड लुक
Share:

बॉलीवुड एक्ट्रेस जाह्नवी कपूर इन दिनों हर वक्त चर्चा में बनी ही रहती है. वो अपनी पहली फिल्म पहली 'धड़क’ से ही सभी की चहेती बन गयी है और हर कोई उनकी सुंदरता पर मर रहा है. कह सकते हैं अपनी माँ श्रीदेवी से कुछ कम खूबसूरत नहीं हैं जाह्नवी. भले ही उन्होंने अभी एक ही फिल्म की हो लेकिन वो काफी मैच्योर हो गई हैं. अपनी एक फिम के बाद वो काफी कॉंफिडेंट हो गई हैं. अब बता दें उन्होंने हाल ही में एक फोटो शूट करवाया है जिसमें वो काफी हॉट नज़र आ रही हैं.  इस फोटो को देखकर आप भी उनके फैन बन जायेंगे. आइये दिखा देते हैं ये फोटोशूट.

जैसा कि आप जानते हैं जाह्नवी कपूर की पहली फिल्म तो काफी ब्लॉकबस्टर रही लेकिन उसके बाद से अभी तक कोई दूसरी फिल्म नहीं आई है. हालांकि, वो करण जौहर के ही प्रोडक्शन में बनने वाली फिल्म ‘तख्त’ में भी नजर आएंगी जजिस पर अभी काम चल रहा है. उससे पहले जाह्नवी तमाम तरह के फोटो शूट में इस वक्त बिजी हैं. जी हाँ, हाल ही में उन्होंने L’official India मैगजीन के कवर के लिए फोटो शूट करवाया है. इस फोटो शूट में वो काफी हॉट नजर आ रही हैं. इसमें आप देख सकते हैं मैगज़ीन की फोटोशूट और बिहाइंड द सन फोटोज, दोनों ही काफी हॉट लग रही हैं. 

आपको बता दें कि, जाह्नवी की इस कवर फोटो के अलावा बिहाइंड द सीन वाली तस्वीरें भी सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं, जिनमें दिख रहा है कि वो इस फोटो शूट के लिए कितनी डेस्परेट हैं. हालांकि, इससे पहले भी जाह्नवी ने मैगजीन के लिए फोटो शूट करवाया है, जिसकी काफी चर्चा भी हुई है.

हॉलीवुड सिंगर के साथ नज़र आये सलमान खान और मनीष पॉल, फैंस ने किये ऐसे कमैंट्स

यौन शोषण का आरोप लगने के बाद लापता हुए आलोक नाथ

अब चीन में 56000 स्क्रीन पर दिखाई जाएगी अक्षय-रजनीकांत की फिल्म

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -