दंगल गर्ल जायरा की खूब तारीफे कर रहे है आमिर...
दंगल गर्ल जायरा की खूब तारीफे कर रहे है आमिर...
Share:

फिल्म 'दंगल' के बाद से ही एक्ट्रेस जायरा वासिम बॉलीवुड के साथ-साथ देश-विदेश में भी फेमस हो गयी है. फिल्म में जायरा ने बेहतरीन कमाई तो की ही थी साथ ही फिल्म ने बॉक्सऑफिस कलेक्शन भी जमकर किया. इन दिनों जायरा की एक्टिंग की इतनी तारीफे हो रही है और दर्शको के साथ-साथ आमिर खान भी उनकी तारीफ करने में पीछे नहीं हटे.

वैसे इन दिनों जायरा अपनी फिल्म 'सीक्रेट सुपरस्टार' के प्रमोशन में व्यस्त है. ये फिल्म जायरा के करियर की दूसरी फिल्म के साथ-साथ आमिर खान के साथ भी दूसरी फिल्म है. जायरा के क़ाम की तारीफ करते हुए आमिर कहते है कि, "जायरा एक परफेक्शनिस्ट एक्ट्रेस हैं." वही फिल्म के बारे में बताते हुए जायरा ने कहा कि, "एक तरफ जहां नितेश तिवारी के निर्देशन में बनी फिल्म दंगल उनके लिए फिजिकली काफी चुनौतीपूर्ण थीं, वहीं अदवित चंदन के डायरेक्शन वाली सीक्रेट सुपरस्टार के लिए उन्हें मानसिक रूप से काफी तैयारी करनी पड़ी." आपको बता दे आमिर और जायरा की ये फिल्म दिवाली के मौके पर रिलीज हो रही है. फिल्म में जायरा इंसिया के किरदार में नजर आएगी, ये एक ऐसी लड़की का किरदार है, जो सिंगर बनना चाहती है, लेकिन उसके पापा को ये पसंद नहीं है. इस रोल के लिए जायरा ने काफी मेहनत की है.

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

Bigg Boss-9 : आखिर किस वजह से टॉयलेट में जाकर रोने लगे विकास

हम जहाँ से खड़े होते है, लाइन वहीं से शुरू हो जाती है

रेखा-अमिताभ के अफेयर्स के कुछ अनकहे किस्से

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -