Bigg Boss-11 : आखिर किस वजह से टॉयलेट में जाकर रोने लगे विकास
Bigg Boss-11 : आखिर किस वजह से टॉयलेट में जाकर रोने लगे विकास
Share:

रियलिटी शो बिगबॉस-11 में हर दिन नए किस्से सुनने में आते है. पिछले सीजन में तो 3-4 दिन के अंतर से किसी कंटेस्टेंट के झगडे देखने को मिलते थे, लेकिन इस सीजन में तो हर दिन कंटेस्टेंट के बीच नए-नए झगडे देखने को मिलते है. 10 अक्टूबर को एपिसोड 9 में पडोसी घर के कंटेस्टेंट यही यकीन दिलाने में लगे हुए है कि वे चारो लोग एक ही परिवार के है. वही शिल्पा लगातार विकास को टीस किये जा रही है. घर में जब विकास लव के साथ बैठे थे तो बाहर से शिल्पा जोर से चिल्लाकर कहती है 'बच के रहना'.

शिल्पा के साथ-साथ हिना और विकास की भी लड़ाई शुरू हो गयी है. पहले विकास हिना से कहते है कि, "हिना दोगली हैं" फिर हिना विकास से कह रही हैं कि, "विकास मुझसे गलती हो गई कि आपकी साइड ली मैंने". फिर हिना कहती है कि, "शिल्पा जो कर रही हैं आपके साथ वह ठीक है." शिल्पा का जवाब देते हुए विकास कहते है कि, " मैं भी आपके मुँह से यही सुनना चाहता था".

विकास की बुराई करते हुए हिना कहती है कि, "वह हमारे सामने इतना बोल रहा है, लेकिन जहां बोलना चाहिए वह वहां भीगी बिल्ली बन जाता है." हिना की इस बात से विकास अपसेट हो जाते है जिसके बाद हितेन उन्हें समझाने की कोशिश करते है और कहते है कि, " सब लोग चाहते हैं जैसे प्रियंक गया तुम भी घर से बेघर हो जाओ." ये सुनते ही विकास की आँखे नम हो जाती है और वो टॉयलेट में जाकर रोने लगते है. वही टॉयलेट के बाहर खड़ी शिल्पा विकास से कहती है कि "तु अभी और रोएगा."

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

हम जहाँ से खड़े होते है, लाइन वहीं से शुरू हो जाती है

रेखा-अमिताभ के अफेयर्स के कुछ अनकहे किस्से

'शादी में जरूर आना' Trailer Out.....

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -