हैप्पी बर्थडे रोनित रॉय : जिसने टीवी से लेकर फिल्मो तक अपार सफलता पाई

टेलीविज़न के साथ-साथ बॉलीवुड में भी अपनी पहचान बनाने वाले एक्टर रोनित रॉय का आज जन्मदिन है. रोनित अपने किरदार ऋषभ बज़ाज के लिए अधिक लोकप्रिय हैं. इसके अलावा भी रोनित डी पाठक,मिहिर वीरानी, अपराजित देब के किरदार की वजह से भी जाने जाते हैं. आज रोनित ने अपने जीवन के 52 वर्ष पूरे कर लिए है. रोनित का जन्म 11 अक्टूबर 1965 को नागपुर में हुआ था. उनके पिता एक बिजनेसमैन ब्रोथीन्द्रनाथ और माँ डाॅली बोस राॅय हैं. रोनित के छोटे भाई रोहित रॉय भी टीवी के कलाकार है. रोनित का पूरा बचपना अहमदाबाद और गुजरात में बिता है.

रोनित को शुरू से ही एक्टिंग करने का शौक था और उन्हें बालाजी टेलीफिल्मस की तरफ से टेलीविजन सीरियल 'कमाल' में एक्टिंग करने के लिए आॅफर आया तो रोनित ने उस ऑफर के लिए झट से हामी भर दी. इस शो के शुरू होने से पहले ही रोनित को सीरियल 'कसौटी जिंदगी में' रिषभ बजाज के किरदार के लिए उन्हें 8 हफ्तों का कैमियो भी आॅफर हुए. इसके बाद रोनित ने कई टीवी शोस में अपने अभिनय का परिचय दिया फिर रोनित ने बॉलीवुड की ओर अपने कदम बढ़ाये.

उन्होंने बॉलीवुड में फिल्म 'उड़ान' से सपोर्टिंग रोल के लिए एंट्री ले ली. इस फिल्म के बाद उनकी एक्टिंग की काफी चर्चा हुई और बेस्ट सपोर्टिंग रोल के लिए कई अवार्ड्स भी मिले. बॉलीवुड में रोनित जान तेरे नाम, सैनिक, तहकीकात, हलचल, जुर्माना, आर्मी, खतरों के खिलाड़ी, किसनाः द वाॅरियर पोएट, लक बाइ चांस, उड़ान, दैट गर्ल इन यलो बूट्स, मिडनाइट्स चिल्ड्रेन, स्टूडेंट आॅफ द ईयर, शूटआउट एट वडाला, बाॅस, 2 स्टेट्स, मुन्ना माइकल, अग्ली जैसी फिल्मो में भी नजर आ चुके है. रोनित को उनके 52वे जन्मदिन पर बधाई.

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

Bigg Boss-9 : आखिर किस वजह से टॉयलेट में जाकर रोने लगे विकास

हम जहाँ से खड़े होते है, लाइन वहीं से शुरू हो जाती है

रेखा-अमिताभ के अफेयर्स के कुछ अनकहे किस्से

 

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -