'कहाँ हम कहाँ तुम' में धमाकेदार होगी डेविल रोमिल की एंट्री, देखकर चौक जाएगी सोनाक्षी
'कहाँ हम कहाँ तुम' में धमाकेदार होगी डेविल रोमिल की एंट्री, देखकर चौक जाएगी सोनाक्षी
Share:

टीवी शो कहां हम कहां तुम इस वक्त लोगों को काफी पसंद आ रहा है और सोनाक्षी और रोहित यानी दीपिका कक्क्ड़ और करण वी ग्रोवर को लोग खूब पसंद कर रहे हैं. ऐसे में अब इस सीरियल में आप जल्द ही बिग बॉस फेम रोमिल चौधरी को देखने वाले हैं जो जल्द एंट्री लेने वाले हैं. जी हां, रोमिल चौधरी ने खुद सीरियल के अंदर अपनी एंट्री का एक छोटा सा वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर किया है, जिसे देखने के बाद एक्ट्रेस हिना खान और दीपका ठाकुर ने उन्हें शुभकामनाएं दी है.

जी हाँ, दरअसल रोमिल चौधरी ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर सीरियल कहां हम कहां तुम में अपनी एंट्री से जुड़ा एक वीडियो शेयर किया है और इस सीरियल में रोमिल चौधरी सोनाक्षी के एक्स लवर का रोल निभाने वाले हैं, जिसका नाम करण खन्ना होगा. आप देख सकते हैं शेयर किए गए वीडियो में दीपिका ककर ( सोनाक्षी) रोमिल चौधरी ( अपने एक्स लवर) को देखकर चौंक जाती हैं और रोमिल चौधरी के इस पोस्ट पर कमेंट करते हुए एक्ट्रेस हिना खान ने लिखा, 'बहुत-बहुत बधाई और शुभकामनाएं रोमी.,' वहीं हिना खान के इस कमेंट पर रिप्लाई करते हुए रोमिल ने लिखा , ' शुक्रिया हिना मैम.'

केवल इतना ही नहीं बिग बी फेम दीपक ठाकुर ने भी रोमिल चौधरी को इस नए सफर के लिए बधाई दी. जी हाँ, आपको बता दें कि रोमिल चौधरी की सीरियल में एंट्री बहुत शानदार होने वाली है और सीरियल में अब तक दिखाया गया है कि कैसे सोनाक्षी ( दीपिका ककर ) डॉक्टर रोहित ( करण वी ग्रोवर ) के हॉस्पिटल में चीफ गेस्ट बनकर आती है और ये बात रोहित को बिल्कुल भी पसंद नहीं आती, लेकिन इसके बावजूद रोहित अपनी मां के कहने पर उसका स्वागत करता है.

बारिश का आनंद लेने के लिए उतार दिए मौनी रॉय ने कपड़े, वायरल वीडियो से मची सनसनी

आपका पंसदीदा शो 'रोडीज' में इस हफ्ते होगा धमाल

कभी सीधी-सादी बहु थी यह टीवी एक्ट्रेस, ऐसी बदली कि पहचान नहीं पाएंगे आप

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -