बारिश का आनंद लेने के लिए उतार दिए मौनी रॉय ने कपड़े, वायरल वीडियो से मची सनसनी
बारिश का आनंद लेने के लिए उतार दिए मौनी रॉय ने कपड़े, वायरल वीडियो से मची सनसनी
Share:

टीवी की बहुत ही ग्लैमरस एक्ट्रेस मौनी रॉय टीवी की टॉप एक्ट्रेसेज में शुमार हैं और वे बॉलीवुड में भी अपना नाम बना रही हैं और इन दिनों उनके पास कई फ़िल्में हैं. ऐसे में वह दो फिल्मों में काम कर चुकी हैं और मौनी की स्टाइल के तो हर कोई दीवाने हैं, लेकिन उनके चार्म से बचना भी बहुत मुश्किल है. वहीं मौनी आए दिन सोशल मीडिया पर अपनी फैशनेबल फोटोज डालने के बाद आज मौनी का एक हॉट वीडियो सामने आया है, जिसे देखकर फैंस हैरान रह गए हैं और इस वीडियो को जमकर वायरल किया जा रहा है. जी दरअसल मौनी ने अपने इंस्टाग्राम पर एक खास वीडियो शेयर किया है, जिसमें वे बारिश के मौसम को एंजॉय कर रही हैं.

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by mon (@imouniroy) on

जी हाँ, वहीं मौनी ने इसके कैप्शन में लिखा कि ''बारिश की आवाज के साथ जगना..आज मौसम कितना सुस्त है.'' आप देख सकते हैं इस वीडियो में मौनी एक ब्लैक लैसी नाइटी में नजर आ रही हैं और वीडियो शुरू होते ही वे इसे अपनी सेक्सी सैटिन रोब से लेयर कर रही हैं और इस दौरान वे मिनिमल मेकअप में नजर आ रही हैं. आप देख सकते हैं उन्होंने अपने बालों को लूज कर्ल में खुला छोड़ा हुआ है और उनका ये अवतार तो हॉट है ही, लेकिन साथ ही उनके सेक्सी मूव्ज ने हमारा ध्यान खींचा.

वहीं मौनी का ये वीडियो उनकी बाकी पोस्ट्स से काफी अलग है और वह इसमें बहुत अलग नजर आ रहीं हैं. बीते दिनों उन्होंने ब्लैक एंड वाइट स्ट्राइप्ड बिकिनी में एक फोटो शेयर की थी और उसमे वह गीले बालों के साथ कैमरे की तरफ पोज दे रही थीं. फिलहाल उनके इस वीडियो ने आग लगा दी है.

आपका पंसदीदा शो 'रोडीज' में इस हफ्ते होगा धमाल

ये रिश्ते हैं प्यार के में आएगा बड़ा ट्विस्ट, आएगा बड़ा तूफान

सृष्टि रोडे से ब्रेकअप के बाद 'बिग बॉस 13' में जाएंगे मनीष नागदेव! कहा- 'शो में आकर...'

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -