कभी सीधी-सादी बहु थी यह टीवी एक्ट्रेस, ऐसी बदली कि पहचान नहीं पाएंगे आप
कभी सीधी-सादी बहु थी यह टीवी एक्ट्रेस, ऐसी बदली कि पहचान नहीं पाएंगे आप
Share:

आज से 18 साल पहले टीवी इंडस्ट्री में खूब धूम मचाने वाली कुसुम यानी नौशीन अली सरदार का आज जन्मदिन है. उन्होंने हाल ही में टीवी इंडस्ट्री में दोबारा वापसी की है और अब वह खूब बदल गईं हैं. जी हाँ, उन्होंने 'अलादीन' शो से वापसी की है और इस दौरान नौशीन ने सोशल मीडिया पर अपनी तस्वीर पोस्ट की थी जिसके लिए वः ट्रोल हो गईं थीं. जी हाँ, उस तस्वीर के पोस्ट करते ही नौशीन ट्रोलर्स के निशाने पर आ गई हैं और सोशल मीडिया पर पोस्ट की गई तस्वीर में नौशीन पहले से काफी अलग नजर आ रही हैं. वहीं ट्रोलर्स नौशीन को उनकी इस तस्वीर पर भद्दे कमेंट्स करने लगे हालांकि नौशीन ने कहा था कि यह तस्वीर एडिटेड है. आप सभी को बता दें कि नौशीन अब पहले से काफी बदल चुकीं हैं और उनका अंदाज भी पहले से काफी अलग हो चुका है इस कारण वह चर्चाओं में रहीं हैं.

बीते दिनों ही नौशीन ने कहा था - 'अगर किसी को लगता है कि 15 साल पहले जैसी मैं दिखती थी वैसी ही अब दिखूं, तो ऐसा होना मुनासिब नहीं है. हर कोई बढ़ती उम्र के साथ अलग दिखने लगता है, ऐसे में कोई मुझसे कैसे उम्मीद कर सकता है कि मैं पहले जैसी ही दिखूं. फोटो टेक्नोलॉजी और फिल्टर का इस्तेमाल करके कोई भी फोटो को एडिट करके खूबसूरत लग सकता है.' आप सभी को बता दें कि नौशीन अब पहचान में नहीं आ रहीं हैं और वह बहुत बदल चुकीं हैं.

इसी के साथ आगे नौशीन ने कहा - 'सब लोग अगर फोटोशॉप का इस्तेमाल कर रहे हैं तो मैं क्यों नहीं कर सकती? इस वजह से मेरी निजी जिंदगी प्रभावित हो रही है. मुझे बहुत बुरा लगा है. मेरी मां इरानी थी जबकि पिता पंजाबी. वजन की वजन से मुझे काफी तकलीफों का सामना करना पड़ा. बहुत मुश्किल से शेप में वापस आ पाई. मेरा पिता नहीं है. मां मेरे दिल के काफी करीब हैं. मेरे ऊपर हो रहे इस तरह के कमेंट से वह प्रभावित हो रही हैं. मेरा भतीजा स्कूल में किस तरह से सवालों का जवाब दे. चीजें बहुत ज्यादा बढ़ गई थीं इस वजह से सारी तस्वीरें मैंने डिलीट कर दी है.'' आप सभी ने नौशीन को 'कुसुम' सीरियल में देखा होगा जो साल 2001 में शुरु हुआ था जबकि ऑफ एयर साल 2005 में हुआ था.

इस वजह से 'सुपर डांसर 3' की विनर रूपसा ने कभी नहीं मनाया अपना जन्मदिन

HD क्वालिटी में न्यूड होकर शर्लिन चोपड़ा ने शेयर किया वीडियो, इंटरनेट पर मची सनसनी

बिकिनी पहनकर मौनी रॉय ने लगाई इंस्टाग्राम पर आग

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -