रमन होंगे इशिता से इंटीमेट, शो में दिखेगा रोमांस
रमन होंगे इशिता से इंटीमेट, शो में दिखेगा रोमांस
Share:

वैसे तो आज कल टीवी सीरियल्स में रोमांस आम बात हो चुकी है. लेकिन स्टार प्लस के टीवी सीरियल ये हैं मोहब्बते में एक बार फिर रमन और इशिता के भी रोमांस के पल आने वाले है. दरअसल पिछले कई दिनों से इस सीरियल में भूत वाला ड्रामा चल रहा है. लेकिन अब ये ड्रामा थोड़े समय के लिए बंद हो जायेगा . और भल्ला फैमली अपने पूरे परिवार के साथ पार्टी मानाने जाएगी. लेकिन इशिता कुछ काम से घर पर ही रुक जाएगी. तभी रमन घर पर शर्त बदलने के लिए आएंगे.

और आते है ही शर्ट उतार देंगे. तभी इशिता कमरे में आ जाएँगी और घर की लाइट चली जाएगी. जिसके बाद रमन अँधेरे का फायदा उठाते हुए इशिता से इंटीमेट हो जायेगा. और शुरू हो जायेगा इशिता और रमन के बीच रोमांस. लेकिन इस रोमासं में खलल तब पड़ जाएगी जब ACP अभिषेक इशिता को फोन लगाकर मिलने की बात कहेगा. आपको बता दे कि इस इंटीमेट सीन को लेकर पिछले दिनों काफी विवाद भी हुआ था.

और काफी कॉन्ट्रोवर्सी के बाद ये एपिसोड शट किया गया था. आपको बता दे कि शो में नया ट्विस्ट आ चूका है दरअसल इशिता रमन को जान से मारने की शाजिस में अशोक के साथ मिले घर के किसी सदस्य का पता लगाने में लगी हुई है. उसे पहले सारिका पास शक था लेकिन बाद में उसे पता चला कि सारिका अशोक की इनफॉर्मर नहीं है.

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -