सृष्टि से बहुत प्यार करते हैं रोहित सुचाँती, नहीं मानते उम्र को बाधा
सृष्टि से बहुत प्यार करते हैं रोहित सुचाँती, नहीं मानते उम्र को बाधा
Share:

कभी 'बिग बॉस 12' से सुर्ख़ियों में आए रोहित सुचांती और सृष्टि रोडे एक बार फिर चर्चाओं में छाए हुए हैं. जी हाँ, सृष्टि और रोहित के बीच शो में अच्छी बॉन्डिंग देखी गई थी और शो खत्म होने के बाद भी कहा गया था कि दोनों के मन में एक दूसरे के लिए फीलिंग्स हैं वहीं सृष्टि ने इस बात से साफ़ इंकार कर दिया था. ऐसे में उन्होंने कहा था कि वह उस वक्त मनीष के साथ रिलेशन में थीं और मनीष ने उनसे ब्रेकअप भी कर लिया है. मिली जानकारी के मुताबिक़ अब रोहित के दिल में सृष्टी को लेकर फीलिंग्स हैं इस बात का खुलासा हुआ है. जी हाँ, हाल ही में रोहित ने स्वीकार कर लिया है कि सृष्टि को लेकर उनकी विशेष भावनाएं हैं.

आप सभी को बता दें कि हाल ही में रोहित ने एक बयान दिया है और कहा, ''कई लोगों ने उनके और सृष्टि की उम्र में पांच साल का अंतर होने की बात कह रहे हैं. लेकिन उम्र प्यार में कोई बाधा नहीं है. मैं उनकी मुस्कुराहट को प्यार करता हूं और उनके घर संभालने के तरीके की सराहना करता हूं.''

आप सभी को बता दें सृष्टि, रोहित से पांच साल बड़ी हैं और 'बिग बॉस 12' का ये सीजन दीपिका कक्कड़ ने जीता था. इसी के साथ क्रिकेटर से अभिनेता बने श्रीसंत दूसरे नंबर पर रहे थे और तीसरे पर दीपक ठाकुर. वहीं शो जीतने के बाद काफी लोगों ने दीपिका को ट्रेल किया था और तब श्रीसंत ने आगे आकर दीपिका का सपोर्ट किया था लेकिन अब दीपिका और श्रीसंत के रिश्ते में भी खटास आ गई है.

'सिलसिला...' के दूसरे सीजन का हिस्सा बनेगी कुणाल की मॉम

खुले में शौच कर चुकी है यह एक्ट्रेस, किया बड़ा खुलासा

Video : विशालकाय अजगर ने टीवी एंटीना से लटक कर किया शिकार, देखते ही सन्न रह जाएंगे आप

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -