फिल्म की रिलीज़ से पहले रोहित शेट्टी ने कटरीना कैफ को सोशल मीडिया पर किया अनफॉलो!
फिल्म की रिलीज़ से पहले रोहित शेट्टी ने कटरीना कैफ को सोशल मीडिया पर किया अनफॉलो!
Share:

बॉलीवुड इंडस्ट्री के मशहूर फिल्ममेकर रोहित शेट्टी को बीते दिनों सोशल मीडिया पर आलोचनाओं का सामना करना पड़ा था. सोशल मीडिया पर #ShameOnRohitShetty ट्रेंड कर रहा था. दरअसल, रोहित शेट्टी ने अभिनेत्री कटरीना कैफ को लेकर एक बयान दिया था, जिसका खामियाजा उन्हें भुगतना पड़ा था. हालांकि, कटरीना कैफ रोहित शेट्टी के सपोर्ट में भी आई थीं.

अब खबरें ये सामने आ रही हैं कि रोहित शेट्टी ने कटरीना को सोशल मीडिया पर अनफॉलो कर दिया है. मीडिया की खबर के अनुसार, रोहित ने इस कॉन्ट्रोवर्सी के बाद कटरीना को अनफॉलो कर दिया था. हालांकि, कटरीना अभी भी उन्हें फॉलो कर रही हैं. दरअसल, फिल्म कंपैनियन के साथ बातचीत में रोहित शेट्टी से पूछा गया कि मॉनीटर को देखते हुए आप किस स्टार पर फोकस कर रहे थे? इस पर बात करते हुए रोहित ने कहा था सभी तीनों स्टार्स पर, आपको वो टेक तीन बार देखना पड़ेगा. ब्लास्ट वाले सीन में कटरीना भी है. अगर आप ध्यान से देखेंगे तो आप पाएंगे कि कटरीना इस सीन में पलकें झपका रही हैं. चौथे टेक के बाद वे मेरे पास आती हैं और कहती हैं, क्या हम एक और टेक ले सकते हैं?

तो मैंने उनसे कहा था कि कटरीना, मैं तुम्हें एक बात ईमानदारी से बताता हूं, कोई तुम्हारी तरफ देखने वाला नहीं है. कटरीना इस बात पर मुझसे कहती हैं कि आखिर तुम मुझे ये बात कैसे कह सकते हो? जिस पर मैंने उन्हें कहा था कि कटरीना, तीन सुपरस्टार तुम्हारे साथ चल रहे हैं, बैकग्राउंड में ब्लास्ट हो रहा है, कोई तुम्हें नोटिस नहीं करेगा. प्रोमो में देखा जा सकता है कि उनकी आंख झपक रही है लेकिन कौन देखेगा? रोहित शेट्टी के इस बयान के बाद वो लगातार ट्रोल होने लगे थे. हालांकि, कटरीना कैफ उनके सपोर्ट में भी आई थीं.

प्रियदर्शन के साथ काम करने पर जावेद जाफरी के बेटे को इस अभिनेता ने दी सलाह

शूटिंग के दौरान बाल-बाल बचे मनोज बाजपेयी, शेयर किया अपना अनुभव

गजराज राव ने बताया 'बधाई हो' को करियर का टर्निंग प्वाइंट

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -