शूटिंग के दौरान बाल-बाल बचे मनोज बाजपेयी, शेयर किया अपना अनुभव

हिंदी सिनेमा के जाने माने एक्टर मनोज बाजपेयी मंझे हुए अभिनेता माने जाते हैं. इसके साथ ही मनोज बाजपेयी ने अपने करियर में कई हिट फिल्मों काम किया है. वहीं मनोज वाजपेयी की एक्टिंग की तारीफ पूरी फिल्म इंडस्ट्री में होती है. इसके साथ ही मनोज के करियर में एक ऐसी ही फिल्म है 1971. आपकी जानकारी के लिए बता दें की मनोज बाजपेयी ने 2007 में रिलीज हुई फिल्म '1971' की शूटिंग के दौरान का एक किस्सा याद किया है.

इसके साथ ही मनोज ने बताया कि वह शूटिंग के दौरान दो बार वह बाल-बाल बचे थे. वहीं बाजपेयी ने इंस्टाग्राम पर फिल्म की शूटिंग के दौरान उनके साथ हुई घटनाओं को याद करते हुए बताया, 'जब वह मनाली शूटिंग करने गए थे तब तेज सर्दियों के दौरान करीब दो बार अपनी जान गंवाने से बचे.' उन्होंने इंस्टाग्राम पर फिल्म के एक पोस्टर को साझा करते हुए लिखा, 'फिल्म की कुछ यादें आपको छोड़ती नहीं हैं! '1971' वह फिल्म है. 2 राष्ट्रीय पुरस्कार विजेता !! अत्यधिक सर्दी में मनाली में बिताए हर एक पल को प्यार किया. 

जहां लगभग मेरी जान चली गई थी.. मैं उन 60 दिनों के फिल्मांकन को नहीं भूल सकता हूं. फिल्म '1971' का निर्देशन अमृत सागर ने किया. इसमें मनोज बाजपेयी, रवि किशन, पीयूष मिश्रा, दीपक डोबरियाल, मानव कौल, कुमुद मिश्रा हैं. इसके साथ ही करियर की बात की जाए तो शूल, पिंजर, सत्या, गैंग्स ऑफ वासेयपुर, अलीगढ़ और राजनीति जैसी फिल्मों में मनोद बाजपेयी की एक्टिंग को खूब पसंद किया गया है. वहीं कुछ समय पहले ही उन्हों द फैमिली मैन से डिजिटल प्लेटफॉर्म में डेब्यू किया और वेब सीरीज को पसंद भी किया गया है .

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

  pm PDT

गजराज राव ने बताया 'बधाई हो' को करियर का टर्निंग प्वाइंट

इस वीडियो को देख भड़के रणदीप हुड्डा, कही ये बात

रियलिटी शो से मिली थी श्रेया घोषाल की आवाज को पहचान

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -