प्रियदर्शन के साथ काम करने पर जावेद जाफरी के बेटे को इस अभिनेता ने दी सलाह
प्रियदर्शन के साथ काम करने पर जावेद जाफरी के बेटे को इस अभिनेता ने दी सलाह
Share:

हिंदी सिनेमा की एक से बढ़कर एक शानदार फिल्मे हेराफेरी, भूल भुलैया, हलचल और मालामाल वीकली जैसी क्लासिक कॉमेडी फिल्में देने वाले डायरेक्टर प्रियदर्शन आजकल अपनी फिल्म हंगामा 2 को लेकर चर्चा में हैं. इसके साथ ही इस फिल्म में परेश रावल, शिल्पा शेट्टी कुंद्रा, मीजान जाफरी और प्रनीता सुभाष जैसे सितारे अहम भूमिकाओं में नजर आ सकते है . इसके साथ ही 14 अगस्त को रिलीज होने जा रही इस फिल्म में जावेद जाफरी के बेटे मीजान जाफरी पहली बार प्रियदर्शन के साथ काम करने जा रहे हैं. इसके साथ ही उन्होंने हाल ही में प्रियदर्शन के साथ काम करने को लेकर अपनी बात रखी है.

मीजान ने एक मीडिया रिपोर्टर के साथ बातचीत में कहा, आपको शॉट से ठीक पहले डायलॉग्स दे दिए जा सकते है . वो आपको समझाएंगे कि कैमरा के आगे कैसे इन डायलॉग्स को बोलना है और आपको सिर्फ उन्हें फॉलो करना होगा. इसके अलावा प्रियदर्शन सर के सेट पर उनके अलावा किसी को नहीं पता होता है कि क्या होने वाला है. वहीं इसके साथ ही जब मीजान ने अक्षय से इस बारे में बात की तो उन्होंने मीजान को खास सलाह दी. वहीं मीजान ने इस बारे में बात करते हुए कहा कि अक्षय सर ने मुझे बोला कि तुम्हें प्रियदर्शन सर की बात पर आंख मूंद कर भरोसा करना चाहिए और सब ठीक होगा. 

इसके साथ ही अक्षय ने ये भी बताया कि उन्होंने जितनी भी कॉमेडी सीखी है, वो प्रियदर्शन से ही सीखी है.बता दें कि अक्षय कुमार और प्रियदर्शन फिल्म हेराफेरी, भागमभाग, गरम मसाला, खट्टा मीठा, भूल भूलैया जैसी कई फिल्मों में साथ काम कर चुके हैं और इन दोनों को बॉलीवुड की सबसे सफल डायरेक्टर-एक्टर जोड़ी भी माना जाता है. ऐसा माना जा रहा है कि अक्षय कुमार और प्रियदर्शन फिल्म हेरा फेरी 3 में एक बार फिर साथ काम कर सकते हैं.

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

 

 

गजराज राव ने बताया 'बधाई हो' को करियर का टर्निंग प्वाइंट

इस वीडियो को देख भड़के रणदीप हुड्डा, कही ये बात

रियलिटी शो से मिली थी श्रेया घोषाल की आवाज को पहचान

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -