गजराज राव ने बताया 'बधाई हो' को करियर का टर्निंग प्वाइंट
गजराज राव ने बताया 'बधाई हो' को करियर का टर्निंग प्वाइंट
Share:

बॉलीवुड के जाने माने एक्टर आयुष्मान खुराना की फिल्म बधाई हो को दर्शकों ने बहुत पसंद किया था. इसके साथ ही बॉक्स ऑफिस पर भी फिल्म ने धमाकेदार कमाई की थी. इसके साथ ही अब फिल्म के सीक्वल की तैयारी भी शुरू हो गई है. वहीं फिल्म में गजराज राव भी अहम भूमिका में नजर आए थे. इसके साथ ही गजराज ने बताया कि फिल्म उनके करियर में मील का पत्थर साबित हुई है. इसके अलावा गजराज ने एक मीडिया रिपोर्टर से कहा, 'बधाई हो के बाद मेरे करियर में अचानक परिवर्तन आया और मुझे काफी ज्यादा रोल ऑफर होने लगे थे .

इसके साथ ही मुझे कई महत्वपूर्ण भूमिकाएं निभाने के भी रोल आने लगे. वहीं वे प्रोड्यूसर भी फोन करने लगे, जिन्होंने कभी मुझसे संपर्क नहीं किया था. बधाई हो की सफलता के बाद मेरी जिंदगी बदल गई. लोगों ने मेरे ऊपर अपना प्यार बरसाया और वे मुझे पहचानने लगे. मैं इस तरह की एक अर्थपूर्ण फिल्म का हिस्सा बनकर खुद को धन्य महसूस करता हूं. मैं अपने जीवन के लेटर हाफ को बधाई हो के कारण शानदार तरीके से जी रहा हूं.' गजराज की फिलहाल 'शुभ मंगल ज्यादा सावधान' में उनके काम की प्रशंसा हो रही है. इसके साथ ही इस फिल्म में उन्होंने 'बधाई हो' के बाद एक बार फिर नीना गुप्ता के साथ काम किया है.

 फिल्म 21 फरवरी को रिलीज हुई थी. इस फिल्म में भी लीड रोल में आयुष्मान खुराना थे. वहीं, फिल्म बधाई हो के सीक्वल में आयुष्मान खुराना नजर नहीं आ सकते है . इसके साथ ही आयुष्मान खुराना की जगह फिल्म में राजकुमार राव लीड रोल में नजर आ सकते है . वहीं फिल्म के सीक्वल को लेकर दर्शकों के बीच उत्साह भी है. इसके साथ ही बधाई हो 2 में राजकुमार राव के साथ एक्ट्रेस भूमि पेडनेकर स्क्रीन शेयर कर सकती है . वहीं पहली बार होगा जब राजकुमार राव और भूमि पेडनेकर साथ नजर आ सकते है . राजकुमार फिल्म में एक कॉप के रोल में होंगे जब कि भूमि फिल्म में एक पीटी टीचर का रोल प्ले करती नजर आ सकती है .

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

रियलिटी शो से मिली थी श्रेया घोषाल की आवाज को पहचान

आखिर क्यों आया करीना को गुस्सा, जानिए वायरल वीडियो का सच

'ग़ज़नी 2' लाने की तैयारी में हैं आमिर खान! मेकर्स की ट्वीट से मची हलचल

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -