गोलमाल सीरीज पर रोहित शेट्टी का बयान, यह फिल्म नहीं, जिम्मेदारी जैसा है...
गोलमाल सीरीज पर रोहित शेट्टी का बयान, यह फिल्म नहीं, जिम्मेदारी जैसा है...
Share:

हिंदी सिनेमा की सुपरहिट कॉमेडी सीरीज 'गोलमाल' के सफल निर्देशक रोहित शेट्टी ने शुक्रवार को बच्चों के लिए कार्टून शो 'गोलमाल जूनियर' लॉन्च किया है और इस दौरान उन्होंने मीडिया से बातचीत में बताया कि गोलमाल सीरीज बनाना उन्हें किसी जिम्मेदारी की तरह ही लगता है. वहीं बात करें गोलमाल जूनियर एनिमेटेड सीरीज की तो यह शो भी रोहित शेट्टी की हिंदी कॉमेडी फिल्म श्रृंखला पर ही आधारित होगा. 

बॉलीवुड के सफल निर्देशक रोहित ने 'गोलमाल जूनियर' के बारे में बात करते हुए बताया कि"गोलमाल मूल रूप से बच्चों का ब्रांड है और मैं ऐसा इसलिए भी कह रहा हूं क्योंकि जब बड़े लोग 'गोलमाल' देखते हैं तो वे भी बच्चे ही बन जाते हैं. साथ ही मेरे लिए अजय (देवगन), अरशद (वारसी), कुणाल (खेमू) और श्रेयस (तलपड़े), यह एक बचपन की याद की तरह ही रहे हैं. आगे वे कहते हैं कि साल 2005 में हमने शूटिंग शुरू की थी और तब से अब तक 14 साल इस सीरीज के साथ हो चुके हैं."

मीडिया से बात करने के दौरान आगे रोहित कहते हैं कि "मुझे लगता है कि 'गोलमाल' सीरीज बच्चों के बीच बेहद सराहनीय और पसंदीदा है और इसलिए हमने सोचा है कि हमें इसे अब एक दूसरे श्रेणी में लेकर जाना चाहिए और तब हमें यह विचार भी आया कि हमें इसे एनिमेटेड फॉरमेट में बनाना चाहिए. जो कि बच्चों को और भी अधिक प्रभावित करेगी. शेट्टी के मुताबिक, दर्शकों को 'गोलमाल' सीरीज हर दो या तीन साल में देखने को मिलती है, लेकिन वे भी नियमित रूप से टेलीविजन पर इस एनिमेटेड संस्करण का मजा लें सकते हैं. 

SOTY 2 कलेक्शन : करण पर लग जाता डबल ग्रहण ? टाइगर संग नई एक्ट्रेसेस ने बचाई लाज

अक्षय की बेटे को सलाह, एक साथ 4 लड़कियों को मत चलाना क्योंकि...

मदर्स डे : सदी के महानायक ने फिर किया आँखों को नम, माँ के लिए उठाया बड़ा कदम

इस डायरेक्टर ने किया बड़ा खुलासा, जल्द एक फिल्म में दिखेंगे सलमान-शाहरुख़ !

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -