कनाडा की नागरिकता को लेकर अक्षय के सपोर्ट में आये रोहित शेट्टी
कनाडा की नागरिकता को लेकर अक्षय के सपोर्ट में आये रोहित शेट्टी
Share:

बॉलीवुड सुपरस्टार अक्षय कुमार पिछले कुछ दिनों से अपनी नागरिकता को लेकर देश भर में काफी विवादों में घिरे हुए हैं और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का नॉन पॉलिटिकल इंटरव्यू लेने वाले एवं इसके साथ ही भारत के वीर एप्लीकेशन आइडिया के फाउंडर अभिनेता अक्षय कुमार पर यह आरोप लगा है कि वह भारतीयों की भावनाओं को भुनाने में जुटे हुए हैं. अक्षय, देशभक्ति वाली फिल्में तो करते हैं, मोदी का इंटरव्यू भी लेते हैं, लेकिन उनके पास भारत की नहीं बल्कि, कनाडा की नागरिकता है और अब इस मामले में रोहित शेट्टी ने अक्षय का सपोर्ट किया है.

बता दें कि अक्षय और रोहित फिल्म सूर्यवंशी में साथ काम कर रहे हैं और इसके निर्देशक रोहित शेट्टी के मुताबिक, "अक्षय कुमार, अक्षय कुमार ही रहेगा, ये सिर्फ दो तीन दिन की ही बात है और वो काम कर रहा है. सिर्फ भारत के वीर ही नहीं और भी बहुत कुछ काम वे देशहित में करते रहते हैं. बस उनकी एक आदत यह है कि वो पब्लिसाइज नहीं करते हैं और यह सब जल्द खत्म हो जाएगा. 

आगे रोहित कहते हैं कि "मैं भी यहां हूं, आप भी यहां हो, 48 घंटों के बाद आप मुझे फोन करना और 48 घंटों के बाद यही ट्विटर, यही फेसबुक पर कोई बकरा बन जाएगा. इसके बाद फिर से कुछ नया शुरू होगा. हर आदमी अपने आप को सही दिखाने में जुटा हुआ है. जबकि वह इसके लिए सोशल मीडिया पर दूसरे को गलत साबित करने की कोशिश में हैं.''

 

सुशांत सिंह राजपूत का होने वाला है मुंडन..

कुणाल खेमू ने बताया किस तरह की फिल्म है 'मलंग' और क्या है उनका किरदार

Cannes फिल्म फेस्टिवल के लिए बॉलीवुड स्टार्स हुए तैयार, कल से होगा शुरू

सोशल मीडिया पर छाया कबीर सिंह का ट्रेलर,

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -