Cannes फिल्म फेस्टिवल के लिए बॉलीवुड स्टार्स हुए तैयार, कल से होगा शुरू
Cannes फिल्म फेस्टिवल के लिए बॉलीवुड स्टार्स हुए तैयार, कल से होगा शुरू
Share:

कांस फिल्म फेस्टिवल 2019 Cannes Film Festival 2019 की कल से शुरूआत होने वाली हैं. इसके लिए सभी स्टार्स अपनी अपनी तैयारी में लगे हुए हैं. पिछली बीर की जरह इस बार भी कांस फिल्म फेस्टिवल 2019 के लिए कंगना रनौत, हिना खान, ऐश्‍वर्या राय बच्चन, दीपिका पादुकोण, सोनम कपूर अहूजा रेड कार्पेट पर बॉलीवुड को रिप्रेजेंट करने वाली हैं.  ये सभी एक बार फिर से अपने स्टाइलिश अंदाज़ में नज़र आने वाली है जिसके लिए उनके फैंस हर साल इंतज़ार करते हैं. 

बता दें कि ये कांस फिल्म फेस्टिवल 72वां सीजन है. हर साल की तरह इस साल भी कांस फिल्म फेस्टिवल में दुनिया भर के कलकारों के साथ-साथ बॉलीवुड के भी कई बड़े सितारों को न्योता भेजा गया है. इसमें सेलेब्स का अलग ही जलवा होता है. इतना ही इसके अलावा कई बड़े पर्दे के साथ-साथ कई छोटे पर्दे की एक्ट्रेस भी इस बार कांस फिल्म फेस्टिवल में डेब्यू करने जा रही हैं. 

आप जानते ही हैं, इससे पहले हाल ही में न्यूयॉर्क में हुए मेट गाला में अपने हुस्न का जलवा बिखने के बाद अब ये कांस में अपने हुस्न और अदाओं से सबका दिल जीतने के लिए तैयार हैं. जहां कुछ सेलेब्स ट्रोल हो जाते हैं वहीं कुछ छा जाते हैं. इसके साथ ही एक्ट्रेस ने कांस में अपने होने वाले परफार्म को लेकर तैयारियां भी शुरू कर दी है. इसके साथ ही जानकारी के लिए बता दें कि मेट गाला 2019 में अपने बार्बी लुक से सबका दिल में घर बनाने वाली दीपिका पादुकोण ने कांस में पिछले साल डेब्यू किया था. बताया जा रहा है कि कांगना रनौत और दीपिका पादुकोण कांस में 16 से 18 मई के बीच पहुंचेंगी. 

पति डेनियल ने इमोशनल पोस्ट के साथ किया सनी लियॉन को बर्थडे विश

एक्टिंग में दीपिका से भी आगे हैं उनकी माँ, वीडियो हो रहा वायरल

जब सारा के सामने आया यह शख्स, बीच में फिल्म छोड़ निकल पड़ीं सैफ की बेटी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -