सुशांत सिंह राजपूत का होने वाला है मुंडन..
सुशांत सिंह राजपूत का होने वाला है मुंडन..
Share:

बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत पूरे 17 साल बाद बिहार के अपने पैतृक गांव बड़हरा कोठी के मलडीहा में पहुंचे हैं. इस बार सुशांत के आने की ख़ास वजह है. उनके परिवार ने ऊके लिए ख़ास पूजा रखी है. फ़िलहाल सुशांत इसी के चलते सुर्ख़ियों में बने हुए हैं. सुशांत के परिवार ने उनके लिए खास पूजा का आयोजन किया है. कहा जा रहा है की सुशांत के कुल पंडित ने परिवार को उनके लिए पूजा कराने को कहा था. जिसके चलते वो यहां आये हैं. 

ये खबर मिलते ही सभी सुशांत सिंह राजपूत का बेसब्री से इंतजार कर रहे थे. जैसे ही सुशांत सिंह अपने पैतृक गांव पहुंचे, उनकी एक झलक पाने के लिए लोगों की भीड़ जुट गई. हर कोई उनसे मिलने और उनके साथ तस्वीर खिंचवाने के लिए उत्सुक दिखे. चूँकि वो अपनी फिल्मो से सभ का दिल जीत चुके हैं तो उनकी फैन फॉलोविंग होना आम बात है. मिली जानकारी के अनुसार सबसे पहले अपने घर पहुंचकर सुशांत ने सुबह स्नान ध्यान करके गांव में स्थित कृष्ण भगवान की मंदिर में पूजा अर्चना करने के बाद भोले बाबा का प्रसिद्ध मंदिर बरुणेश्वर स्थान में अपने परिवार के साथ उन्होंने पूजा अर्चना की. 

उनके साथ उनके पिता कृष्ण कुमार सिंह, उनके बड़े भाई नीरज कुमार बबलू, भाभी नूतन सिंह, चाचा रामकिशोर सिंह, मनमोद कुमार सिंह, पन्ना सिंह व बबन सिंह शामिल थे. बता दें, सुशांत ने उनसे मिलने आये सभी लोगों से मुलाकात की. फिर अपने घर खाना खाने के बाद साढ़े तीन बजे अपने ननिहाल के लिए रवाना हो गए. गांव के लोगों ने उन्हें बचपन मे देखा था.

सुशांत जब अपने खेत और आम के बगीचा को देखने निकले वहां भी उनके फैंस ने पीछा नहीं छोड़ा. उन्होंने किसी को निराश नहीं किया सभी के साथ सेल्फी ली. एक्टर बॉलीवुड अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत का सोमवार को मुंडन संस्कार होगा. उन्होंने कुल देवता व ग्राम देवता का आशीर्वाद लिया.  

पति डेनियल ने इमोशनल पोस्ट के साथ किया सनी लियॉन को बर्थडे विश

एक्टिंग में दीपिका से भी आगे हैं उनकी माँ, वीडियो हो रहा वायरल

जब सारा के सामने आया यह शख्स, बीच में फिल्म छोड़ निकल पड़ीं सैफ की बेटी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -