कुणाल खेमू ने बताया किस तरह की फिल्म है 'मलंग' और क्या है उनका किरदार
कुणाल खेमू ने बताया किस तरह की फिल्म है 'मलंग' और क्या है उनका किरदार
Share:

बॉलीवुड अभिनेता कुणाल खेमू अपनी आने वाली फिल्म 'मलंग' की तैयारियों में जुटे हुए हैं. इस फिल्म में उनके साथ कई और सितारे काम करने वाले हैं. इस फिल्म के बारे में उनका कहना है कि इसमें कई सारे शेड्स हैं. हाल ही में कुणाल ने इसके बारे में जानकारी दी है. जानकारी दे दें, 35 वर्षीय अभिनेता के साथ फिल्म में आदित्य राय कपूर, दिशा पटानी और अनिल कपूर भी नजर आएंगे जिसकी शूटिंग चल रही है. 

कुणाल ने अपने किरदार के बारे में और फिल्म के बारे में बताया कि "यह फिल्म काफी दिलचस्प है. इसे कई सारे शेड्स दिए गए हैं. इसमें मैं फिर से एक पुलिसवाले के किरदार को निभा रहा हूं, यह एक रोचक भूमिका है और मैं इसके लिए उत्साहित हूं." 
 
कुणाल ने कहा, "मैं अनिल कपूर के साथ काम करने के लिए बहुत उत्साहित हूं, क्योंकि मैं हमेशा से ही उनकी फिल्मों का बहुत बड़ा प्रशंसक रहा हूं. हाल ही में मैंने 'कलंक' में आदित्य के साथ काम किया है और उनके साथ दोबारा काम करने का मौका मिलना वाकई में अच्छा  है ,लेकिन सबसे खास बात यह है कि इसमें मुझे मेरे पहले निर्देशक मोहित सूरी के साथ दोबारा काम करने का मौका मिल रहा है. उनके साथ वापस काम करने को लेकर मैं बहुत ज्यादा उत्साहित हूं."

कुणाल के बारे में बता दें कि उन्होंने साल 2005 में आई फिल्म 'कलयुग' से बॉलीवुड में अपना डेब्यू किया था. इस फिल्म में वह मुख्य भूमिका में थे और इसे मोहित सूरी ने निर्देशित किया था. 'मलंग' के अलावा कुणाल जॉम्बी-कॉमेडी फिल्म 'गो गोआ गॉन' के सीक्वेल में भी नजर आएंगे. इसके अलावा वो कई फिल्मों में कॉमेडी रोल कर चुके हैं जिससे उन्हें काफी पसंद भी किया जाता है. 

कुणाल खेमू का बयान, अगर ऐसा हुआ तो मैं बनूँगा 'अंकल' आमिर

पति डेनियल ने इमोशनल पोस्ट के साथ किया सनी लियॉन को बर्थडे विश

एक्टिंग में दीपिका से भी आगे हैं उनकी माँ, वीडियो हो रहा वायरल

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -