17 साल की उम्र में रोहित शेट्टी रह चुके है इस फिल्म के असिस्टेंट डायरेक्टर
17 साल की उम्र में रोहित शेट्टी रह चुके है इस फिल्म के असिस्टेंट डायरेक्टर
Share:

आज यानी 14 मार्च को रोहित शेट्टी अपना जन्मदिन मना रहे है. बता दे कि  रोहित शेट्टी भारतीय फिल्म निर्देशक और सिनेमैटोग्राफर हैं. फिल्ममेकर के तौर पर उन्होंने गोलमाल, गोलमाल रिटन्र्स, गोलमाल 3, सिंघम, बोल बच्चन, सिंघम रिटन्र्स, चेन्नई एक्सप्रेस के लिए काम किया है. चेन्नई एक्सप्रेस के लिए उन्हें सर्वश्रेष्ठ निर्देशक के फिल्मफेयर पुरस्कार के लिए भी नामांकित किया गया. उनकी इन सभी फिल्मों ने बाॅक्स ऑफिस पर जमकर कमाई की. आज इस खास मौके पर उनके जीवन से जुड़ी अहम जानकारी आपको देने वाले है

इरफान खान की फिल्म पर लगी कोरोना की नजर, कमाई में पड़ सकता है असर

आपकी जानकारी के लिए बता दे कि रोहित का जन्म मुंबई में हुआ था. उनकी मां का नाम रत्ना शेट्टी है जो कि बाॅलीवुड जूनियर आर्टिस्ट रही हैं. उनके पिता का नाम एम बी शेट्टी है जिन्हें फाइटर शेट्टी के नाम से भी जाना जाता हैं, मूवी फाइट मास्टर रहे हैं जिन्होंने हिन्दी और कन्नड़ फिल्मों में काम किया है. उनकी चार बहनें हैं.

करिश्मा के बच्चों के साथ ऐसे रहती है सौतेली मां

अगर आपको नही पता तो बता दे कि उन्होंने अपना करियर 17 साल की उम्र में कुकू कोहली के साथ असिस्टेंट डायरेक्टर के तौर पर फूल और कांट के साथ शुरू किया था. इसके बाद उन्होंने कुकू के साथ ही एक और फिल्म एक और कोहिनूर में असिस्ट किया जो कि कभी रिलीज ही नहीं हुई. इसके अलावा रोहित ने उनके साथ कई फिल्मों में काम किया जैसे सुहाग, हकीकत, जुल्मी. इसके बाद रोहित ने अनीस बज्मी के साथ फिल्म प्यार तो होना ही था में काम किया. इसी के बाद उन्होंने हिन्दुस्तान की कसम और राजू चाचा के लिए भी काम किया.

मलंग की सक्सेस पार्टी में दिशा का अंदाज दिखा सबसे अलग

रवीना टंडन ने प्रिंस चार्ल्स के 'नमस्ते' वाले वीडियो पर दिया ऐसा रिएक्शन

Angrezi Medium Social Reaction: इरफान खान का फैंस ने किया जोरदार स्वागत

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -