मलंग की सक्सेस पार्टी में दिशा का अंदाज दिखा सबसे अलग
मलंग की सक्सेस पार्टी में दिशा का अंदाज दिखा सबसे अलग
Share:

लगभग 50 करोड़ रुपये के बजट में बनी मल्टीस्टारर फिल्म मलंग बॉक्स ने बॉक्स ऑफिस पर वर्ल्डवाइड 79 करोड़ 8 लाख रुपये का बिजनेस कर लिया है. इसके अलावा अभी हाल ही में फिल्म की सक्सेस पार्टी ऑर्गनाइज की गई जिसमें फिल्म के सभी अहम सितारे और बाकी टीम पहुँच गयी है . वहीं जुहू में आयोजित की गई इस पार्टी में सभी अलग अंदाज में पहुंचे परन्तु पार्टी की सारी लाइमलाइट खींचने में  मलंग की लीड एक्ट्रेस दिशा पाटनी कामयाब रहीं थी.

आपको बता दें मलंग में दिशा ने फीमेल लीड रोल प्ले किया है और आदित्य रॉय कपूर मेल लीड रोल में हैं. इसके अलावा फिल्म में अनिल कपूर निगेटिव रोल में थे. वहीं तीनों स्टार्स के बीच इस पार्टी में , मरून कलर एक कॉमन चीज थी. इसके साथ ही आदित्य रॉय कपूर जहां मरून टीशर्ट में यहां पहुंचे वहीं दिशा पाटनी ने मरून कलर की वन पीस रिवीलिंग ड्रेस पहने हुए नजर आयी थी . जिसके साथ उन्होंने बालों को खुले रखा और हल्का मेकअप किया था. 

पार्टी में सबसे अधिक दिशा के बोल्ड लुक ने ध्याान खींचा था .पार्टी में आए अनिल कपूर ने मरून कलर के कपड़े तो नहीं पहने परन्तु उन्होंने रेड कलर का मास्क जरूर पहना हुआ था. फिलहाल उन्होंने ये मास्क कुछ देर बाद हटा दिया था. वहीं आदित्य और अनिल का लुक इस पार्टी में बेशक काफी अपीलिंग था लेकिन सबसे अट्रैक्टिव लग रही थीं दिशा पाटनी. वहीं उनके इस लुक की तस्वीरें सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रही हैं. इसके साथ ही क्रिमसन मरून कलर की ड्रेस खुले बाल और ब्लैक हील्स में दिशा पाटनी कहर ढा रही थीं. इसके साथ ही दिशा आदित्य की जोड़ी पार्टी में काफी कूल लग रही थी.

रवीना टंडन ने प्रिंस चार्ल्स के 'नमस्ते' वाले वीडियो पर दिया ऐसा रिएक्शन

Angrezi Medium Social Reaction: इरफान खान का फैंस ने किया जोरदार स्वागत

करिश्मा के बच्चों के साथ ऐसे रहती है सौतेली मां

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -