इरफान खान की फिल्म पर लगी कोरोना की नजर, कमाई में पड़ सकता है असर
इरफान खान की फिल्म पर लगी कोरोना की नजर, कमाई में पड़ सकता है असर
Share:

कोरोना वायरस के कारण सभी जगह उथल पुथल हो गयी है | वहीं दिल्ली में सीएम अरविंद केजरीवाल ने सभी सिनेमाघरों को बंद करने के आदेश दे दिए हैं। इसके साथ ही इस आदेश के अनुसार दिल्ली के सभी सिनेमाघर पर 31 मार्च तक के लिए ताला लग चुका है। वहीं सिनेमाघर बंद होने से पहले ही लोग सिनेमाघरों में जाने से बच रहे थे। इसके साथ ही तभी तो टाइगर श्रॉफ की फिल्म बागी की कमाई में जबरदस्त गिरावट देखने को मिली थी। इसके अलावा टाइगर श्रॉफ के बाद अब इरफान खान पर भी कोरोना वायरस के इस कहर का असर पड़ने वाला है।

आज इरफान खान की फिल्म 'अंग्रेजी मीडियम'  सिनेमाघरों में दस्तक दे चुकी है। वहीं इसके साथ ही लंबे समय बाद इरफान खान आज बॉक्स ऑफिस पर दस्तक देने जा रहे हैं। वह बात अलग है कि, कोरोना वायरस की वजह से इरफान खान की फिल्म की कमाई पर बुरा असर पड़ने वाला है। इसकी सबसे बड़ी वजह है दिल्ली के सिनेमाघरों का बंद हो जाना क्योंकि, टोटल बिजनेस में 15 प्रतिशत कमाई तो केवल दिल्ली के सिनेमाघरों से ही आती है। यहां यदि बात की जाए इरफान खान  की फिल्म हिंदी मीडियम तो इस फिल्म ने केवल दिल्ली में ही 18 करोड़ का बिजनेस कर डाला था।  

इसके साथ ही आपको बता दें की अंग्रेजी मीडियम भी कम से कम 20 करोड़ का कारोबार दिल्ली में कर ही लेती  है । इसके साथ ही अब जब दिल्ली में सिनेमाघर ही बंद हो चुके हैं तो ऐसे में अंग्रेजी मीडियम को अपने कलेक्शन में निकसान उठाना पड़ेगा। वहीं दिल्ली के सिनेमाघरों में ताला लगते ही रोहित शेट्टी ने भी अपनी फिल्म की रिलीज डेट में परिवर्तन करने का ऐलान कर दिया है।वहीं  इस बात की जानकारी तो खुद अक्षय कुमार ने दी है। वहीं अब फिल्म सूर्यवंशी 24 मार्च को गुड़ी पाड़वा के मौके पर रिलीज की जा सकती है । इसके साथ ही वैसे भी कोरोना वायरस की वजह से लोग वैसे भी सिनेमाघरों में जाना पसंद नहीं कर रहे हैं। 

जी सिने अवार्ड्स की तारीख नहीं हुआ फेरबदल, बिना दर्शकों के शुरू होगा समारोह

Angrezi Medium Review: सितारों को काफी पसंद आई इरफ़ान की फिल्म, बोले- Must Watch

सई मांजेरकर और आयुष शर्मा का रोमांस भरा म्यूजिक वीडियो का मोशन पोस्टर हुआ आउट

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -